Sunday, December 21, 2025
spot_img
spot_img
Homeउत्तराखंडलेंसकार्ट ने बार्सिलोना के ब्रांड मेलर को भारत में किया लॉन्च, लैबुबू...

लेंसकार्ट ने बार्सिलोना के ब्रांड मेलर को भारत में किया लॉन्च, लैबुबू मेकर पॉपमार्ट संग की नई रचनात्मक साझेदारी

देहरादून: लेंसकार्ट ने भारत में मेलर के लॉन्च की घोषणा की और वैश्विक पॉप-कल्चर ब्रांड पॉपमार्ट के साथ एक नई रचनात्मक आईवियर साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी से आईवियर ब्रांड्स का एक आधुनिक घराना बनाने की उसकी महत्वाकांक्षा और मज़बूत होगी और लेंसकार्ट को समकालीन आईवियर डिज़ाइन के केंद्र के रूप में स्थापित किया जाएगा।

पॉप मार्ट x लेंसकार्ट आईवियर कलेक्शन दिसंबर के पहले हफ्ते से सिंगापुर में ऑनलाइन और चुनिंदा लेंसकार्ट स्टोर्स में लॉन्च होगा। इस रेंज में संग्रहणीय, चरित्र-प्रेरित डिज़ाइन पेश किए गए हैं, जो उन उपभोक्ताओं के लिए हैं जो भावपूर्ण, चंचल और सांस्कृतिक रूप से प्रासंगिक फैशन एक्सेसरीज पसंद करते हैं। यह साझेदारी लेंसकार्ट के सांस्कृतिक सहयोगों के बढ़ते दायरे पर आधारित है, जिसमें हैरी पॉटर, हैलो किट्टी, पोकेमॉन, ड्रैगन बॉल ज़ेड, सुपरमैन और बैटमैन शामिल हैं। ये सहयोग लेंसकार्ट को डिज़ाइन-आधारित कहानी कहने के माध्यम से अपने आईवियर की अपील को व्यापक बनाने में मदद कर रहे हैं जो प्रशंसकों और उभरती उपसंस्कृतियों से गहराई से जुड़ती है।

बार्सिलोना में शुरू किया गया मेलर, यूरोप के सबसे प्रभावशाली डी2सी युवा आईवियर ब्रांडों में से एक बन गया है, जो अपने बोल्ड सिल्हूट, स्ट्रीट-कल्चर से प्रेरित पैलेट और अभिव्यंजक, फ़ैशन-फ़ॉरवर्ड सौंदर्यशास्त्र के लिए जाना जाता है। 700,000 से अधिक फ़ॉलोअर्स और यूरोप और अमेरिका में मज़बूत पकड़ के साथ, मेलर ने एक जीवंत वैश्विक समुदाय और विशिष्ट, डिज़ाइन-आधारित आईवियर चाहने वाले युवा उपभोक्ताओं के साथ एक गहरा जुड़ाव बनाया है।

लेंसकार्ट के सह-संस्थापक और सीईओ, पीयूष बंसल ने कहा, “हमारे ग्राहक हमारे हर फैसले को प्रेरित करते हैं। वे वैश्विक डिज़ाइन, विशिष्टता और प्रामाणिक लगने वाले ब्रांड चाहते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “मेलर का बोल्ड सौंदर्यबोध और मज़बूत समुदाय इसे हमारे ब्रांड हाउस में एक अद्भुत जोड़ बनाता है। और पॉप मार्ट जैसी रचनात्मक साझेदारियों के माध्यम से, हम अपने ग्राहकों को प्रसन्न करने वाले तरीकों से आईवियर में खेल, कल्पना और संग्रहणीयता के क्षण लाने की उम्मीद करते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “जॉन जैकब्स, ओनडेज़ और अब मेलर जैसे ब्रांडों को पॉप मार्ट जैसे सहयोगों के साथ एक साथ लाकर, हमारा लक्ष्य ग्राहकों को ज़्यादा विकल्प और बेहतर अनुभव प्रदान करना है। हम खुद को अगली पीढ़ी के आईवियर ब्रांडों के लिए एक सक्षमकर्ता के रूप में देखते हैं – उन्हें ज़्यादा लोगों तक पहुँचने और अपनी क्षमता को उजागर करने के लिए एक मंच और क्षमताएँ प्रदान करते हैं।”

लेंसकार्ट के वितरण पैमाने, पूर्ण-स्टैक आपूर्ति श्रृंखला, डिज़ाइन पारिस्थितिकी तंत्र और उन्नत तकनीकी क्षमताओं द्वारा संचालित, साझेदार ब्रांड नए दर्शकों तक पहुंच सकते हैं और बाज़ारों में अधिक सार्थक रूप से विकसित हो सकते हैं। जैसे-जैसे वैश्विक आईवियर विकसित हो रहा है, मज़बूत मल्टी-ब्रांड प्लेटफ़ॉर्म ने इस श्रेणी को आकार देने में अहम भूमिका निभाई है। अपने हाउस ऑफ़ ब्रांड्स विज़न के साथ, लेंसकार्ट का लक्ष्य दुनिया भर में एक्सप्रेसिव, डिज़ाइन-आधारित आईवियर ब्रांड्स और सांस्कृतिक सहयोगों की अगली लहर को सशक्त बनाना है।

Ankur Singh
Ankur Singhhttps://hilllive.in
Ankur Singh is an Indian Journalist, known as the Senior journalist of Hill Live
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular