उत्तराखंड में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत: प्रेमी-प्रेमिका ने छत से लगाई छलांग..प्रेमिका की मौत

Ankur Singh

रुड़की: हरिद्वार में एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हो गया। यहां प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी के इरादे से घर की छत से छलांग लगा दी। दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां युवती की उपचार के दौरान मौत हो गई है जबकि प्रेमी का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की है। यहां सरस्वती विहार कॉलोनी में एक प्रेमी युगल किराए का कमरा लेकर काफी समय से रह रहा था।

दोनों अपने संबंध को आगे बढ़ाना चाहते थे, लेकिन इस बीच परिजनों को उनके अफेयर की खबर मिल गई। उन्होंने दोनों की शादी कराने से साफ इनकार कर दिया। इस बात ने प्रेमी जोड़े को इस कदर परेशान कर दिया कि उन्होंने खुदकुशी करने की ठान ली।

शनिवार रात के वक्त प्रेमी युगल ने मकान की छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस प्रेमी युगल को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल लेकर पहुंची थी।

जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद प्रेमी युगल को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया था। रविवार की रात ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में प्रेमिका की मौत हो गई जबकि प्रेमी का उपचार चल रहा है।

पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है, मामले की जांच जारी है। अस्पताल में भर्ती युवक की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

Share This Article
Follow:
Ankur Singh is an Indian Journalist, known as the Senior journalist of Hill Live
Leave a comment