Saturday, December 3, 2022
Home उत्तराखंड UKSSSC पेपर लीक मामले में होगी गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई, रडार पर...

UKSSSC पेपर लीक मामले में होगी गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई, रडार पर मास्टरमाइंड सहित 50 अन्य लोग

देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग पेपर लीक मामले में अब मुख्य अभियुक्तों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगाकर संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी. डीजीपी अशोक कुमार ने कहा किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह कितने ही बड़े पद पर क्यों ना हो. एसटीएफ के रडार में इस पूरे गोरखधंधे के मास्टरमाइंड है. जल्दी ही कई लोगों की गिरफ्तारियां हो सकती है.

पेपर लीक जांच की आंच सचिवालय पर पहुंचने के बाद अपर सचिव की गिरफ्तारी (Additional secretary arrested) के बाद डीजीपी अशोक कुमार ने कहा मामले में अभी तक 5 सरकारी कर्मचारी सहित इस 15 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. पेपर लीक मामले में जो भी सरकारी कर्मचारी गिरफ्तार हो रहे हैं, उनके खिलाफ विभागीय नियमानुसार अलग से धाराएं भी बढ़ाई जाएंगी.

DGP अशोक कुमार ने बताया कि पेपर लीक मामले की अभी तक कि इन्वेस्टिगेशन में 50 अभ्यर्थी ऐसे पाए गए हैं, जो पेपर लीक के जरिए परीक्षा परिणाम में चयनित हुए हैं. इतना ही नहीं कई अन्य व्यक्ति भी संदिग्ध पाए गए हैं, जिनका सत्यापन और जांच की जा रही है.

DGP अशोक कुमार ने कहा कि पेपर लीक मामले में एसटीएफ टीम की तरफ से अब तक की जांच पड़ताल कार्रवाई आउटस्टैंडिंग पाई गई है. ऐसे में एसटीएफ टीम को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विशेष कार्य के लिए पदक की संस्तुति मुख्यमंत्री के समक्ष गई है. हालांकि, अभी इस केस की जांच विवेचना लगातार जारी है.

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि एसटीएफ इस मामले में निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से जांच कर सख्त कार्रवाई कर रही है. अभी जांच और विवेचना जारी है. इस गोरखधंधे में जो भी शामिल पाए जाएंगे, उनके खिलाफ सबूतों के आधार पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here