Tuesday, December 6, 2022
Home उत्तराखंड चमोली की ड्रेस को लेकर एक्ट्रेस नताशा शाह ने सोशल मीडिया पर...

चमोली की ड्रेस को लेकर एक्ट्रेस नताशा शाह ने सोशल मीडिया पर किया कमेंट, यूजर्स ने किया ट्रोल

चमोली की ड्रेस को लेकर एक्ट्रेस नताशा शाह ने सोशल मीडिया पर किया कमेंट, यूजर्स ने किया ट्रोल

उत्तराखंड फिचमोली की ड्रेस को लेकर एक्ट्रेस नताशा शाह ने सोशल मीडिया पर किया कमेंट, यूजर्स ने किया ट्रोलल्म इंडस्ट्री में चमोली की ड्रेस इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। टिहरी बेस्ड एक्ट्रेस नताशा शाह ने चमोली की ड्रेस को लेकर क्या कमेंट किया, उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पहाड़ की जनता भी आहत हुई और सोशल मीडिया पर टिहरी बनाम चमोली कैंपेन चलने लगा है।

23 वर्षीय नताशा शाह ने बहुत ही कम समय में उत्तराखंड फिल्म उद्योग में लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने कई पहाड़ी हिट गानों में अभिनय और नृत्य किया, लेकिन अपने एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने चमोली की पारंपरिक पोशाक पर टिप्पणी की, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। हालांकि नताशा ने अब अपने सभी सोशल एकाउंट्स से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं और रोते हुए लोगों से माफी भी मांगी है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनके इस बयान की निंदा कर रहे हैं।

जिस शूट के दौरान नताशा ने कमेंट किया, उसके डायरेक्टर का कहना है कि नताशा ने नियम तोड़े हैं, लेकिन उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी है। लोक गायक किशन महिपाल का कहना है कि अगर पहाड़ के लोग अपनी संस्कृति को नहीं जानेंगे तो देश की छवि खराब होगी। किसी भी सभ्यता और संस्कृति के बारे में पढ़ने-लिखने के बाद ही बोलना चाहिए।

वहीं सोशल मीडिया में टिहरी और चमोली को लेकर लोग आपस में कैंपेन भी चला रहे हैं। संस्कृति को बदनाम न करने के लिए कुछ लोगों ने गढ़वाली बोली में गाना भी बनाया है, लेकिन नताशा के साथ इंडस्ट्री में काम कर चुके सौरव मैथानी भी नताशा को माफ करने की बात कहते हुए कहते हैं कि वह चुलबुली स्वभाव की हैं।

हालांकि पहाड़ के लोग उत्तराखंड की संस्कृति को बचाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं, ऐसे में अगर इस तरह के बयान सामने आते हैं तो जनता की भावनाओं का ठेस पहुंचना स्वाभाविक है।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here