Tuesday, November 29, 2022
Home अल्मोड़ा अल्मोड़ा के दन्या हत्याकांड में लड़की के पिता गिरफ्तार

अल्मोड़ा के दन्या हत्याकांड में लड़की के पिता गिरफ्तार

अल्मोड़ा के दन्या हत्याकांड मामले में पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में पुलिस ने लड़की के पिता शिवदत्त पांडे को हत्या के मामले के मुख्य आरोपी के रूप में गिरफ्तार किया है। इसके अलावा इस मामले में ग्राम प्रधान को भी गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि दन्या में भुवन जोशी नाम के एक युवक की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी

इस मामले में, लड़की साजिश के आरोपों का सामना कर रही है। अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम रुबल के निवासी भुवन चंद्र, दासिला निवासी कैलाश सिंह और ललित सिंह बुधवार को दन्या थाना क्षेत्र के अंतर्गत सलापड़ गांव में एक किशोरी से मिलने गए थे। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने भुवन और कैलाश की जमकर पिटाई की। उसे आधी अधूरी हालत में पुलिस को सौंप दिया गया, जबकि ललित मौके से फरार हो गया। हमले में घायल हुए भुवन की हालत खराब हो गई।

पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मामले में मृतक के परिवार वालों ने ग्रामीणों के खिलाफ दानिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस की कार्रवाई शुरू हुई। पहले पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया और इसके बाद मुख्य आरोपी यानि लड़की के पिता शिवदत्त पांडे को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here