Saturday, December 3, 2022
Home उत्तराखंड उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, 27, 28 और 29...

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, 27, 28 और 29 जून को होगी बैठक

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, 27, 28 और 29 जून को होगी बैठक

नई दिल्ली। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी चिंतन बैठक करने जा रही है. इसके लिए 27, 28, 29 जून को उत्तराखंड में बैठक होगी, जिसमें शामिल होने के लिए संगठन महासचिव बीएल संतोष व उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम दिल्ली से जाएंगे। बैठक में आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी।

इस बार कोरोना के चलते चुनाव प्रचार में काफी मुश्किल होने वाली है, इसी के चलते बीजेपी लगातार कोरोना राहत कार्यक्रमों के जरिए जनता के बीच जाने का कार्यक्रम बना रही है।

आगामी चुनावों की तैयारियों में भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व लगातार लगा हुआ है और जहां भी चुनाव हो रहे हैं वहां संगठन की बैठक कर चुनाव की रणनीति तैयार की जा रही है। उत्तराखंड में होने वाली बैठक के दौरान चुनावी तैयारियों की समीक्षा के साथ ही पार्टी का रोडमैप भी तैयार किया जाएगा।

उत्तराखंड में बीजेपी की चिंतन बैठक कहां होगी, इसकी लोकेशन भी एक-दो दिन में तय हो जाएगी. बैठक में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष समेत तमाम बड़े नेता और मंत्री शामिल होंगे।

तीन दिवसीय बैठक में बीएल संतोष कैबिनेट के साथ अलग से बैठक कर फीडबैक लेंगे। इसके अलावा समूह में पार्टी के नेताओं से मिलने के बाद वे तैयारियों को देखेंगे और कार्यक्रमों के माध्यम से चुनाव में कैसे आगे बढ़ना है, इसके रोडमैप पर चर्चा की जाएगी।

पिछले 3 दिनों से मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत दिल्ली के दौरे पर हैं और लगातार केंद्रीय मंत्री और संगठन के लोगों से मिल रहे हैं। दिल्ली दौरे के दौरान मुख्यमंत्री आरएसएस के कार्यकर्ता कृष्ण गोपाल, राम लाल समेत संघ के कई नेताओं से भी मिल चुके हैं।

पौड़ी गढ़वाल : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाबो में मोबाइल की लाइट से हो रहा काम

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here