Saturday, December 3, 2022
Home उत्तराखंड मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत जल्द बांट सकते हैं दायित्व

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत जल्द बांट सकते हैं दायित्व

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत जल्द बांट सकते हैं दायित्व

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को जल्द ही जिम्मेदारी मिल सकती है। मुख्यमंत्री तीरथ रावत संबंधित नामों को लेकर हाईकमान से चर्चा के बाद अपनी सूची जारी कर सकते हैं. राज्य में नेतृत्व परिवर्तन के बाद मुख्यमंत्री तीरथ ने सभी दायित्वधारियों को खारिज कर दिया था। इस बीच, सरकार कोरोना संक्रमण के नवीनीकरण के लिए जिम्मेदारियों के आवंटन पर विचार नहीं कर सकी।

अब सरकार आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं में जोश और उमंग भरने के लिए दायित्वों के आवंटन के पक्ष में है. मुख्यमंत्री तीरथ रावत रविवार शाम दिल्ली से रवाना हो गए हैं। अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान वह कई केंद्रीय मंत्रियों से राज्य के लंबित मुद्दों पर चर्चा करेंगे। सूत्रों ने कहा कि सीएम तीरथ रावत नड्डा या बीएल संतोष के साथ दायित्वों के आवंटन पर चर्चा करेंगे। वहीं यमकेश्वर की विधायक और भाजपा महिला मोर्चा की प्रांतीय अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने शनिवार शाम को बीजापुर स्थित सेफ हाउस में मुख्यमंत्री तीरथ रावत से मुलाकात की। सियासी गलियारों में तीरथ की यमशेश्वर विधानसभा से चुनाव लड़ने की भी चर्चा है।

भाजपा नेताओं में बढ़ी सरगर्मी
सीएम की दिल्ली यात्रा और दायित्व आवंटन की चर्चा के साथ ही हलचल भी बढ़ गई है। त्रिवेंद्र सरकार के दौरान के कौन-कौन से दायित्वधारी दोबारा ओहदा पाने में कामयाब हो पाते हैं, इसे लेकर भी कयास लगाए जाने लगे हैं। माना जा रहा है कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को सरकार में दायित्वों में तरजीह मिल सकती है।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here