उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए BJP का शंखनाद, युवा सीएम और 60 प्लस का नारा

Ankur Singh

उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में बीजेपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से जुटी है. चुनावी रणनीति को लेकर सोमवार को भाजपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की अहम बैठक हुई. जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत पार्टी संगठन के तमाम बड़े पदाधिकारी मौजूद रहे. बैठक में जहां 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन हुआ वहीं भाजपा ने 2022 के विधानसभा चुनाव में जनता के बीच जाने का नारा भी दिया.

भाजपा आगामी चुनाव में ‘युवा मुख्यमंत्री 60 प्लस’ के नारे के तहत जनता के बीच जाएगी। बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य के लिए विभिन्न योजनाओं के तहत केंद्र से मदद मिलने की बात कही. उन्होंने कहा कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी संस्था है. हमारे पास विश्व का सबसे प्रभावशाली नेतृत्व पीएम नरेंद्र मोदी के रूप में है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओं की उपेक्षा किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जनता के हित के लिए वह किसी भी स्तर तक जा सकते हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने चुनाव प्रचार की जानकारी देते हुए कहा कि पार्टी पदाधिकारी 10 दिनों तक जिलों का दौरा करेंगे. सरकार के मंत्री भी जिलों का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि युवा मुख्यमंत्री बनने के बाद उत्तराखंड के युवाओं में उत्साह देखा जा रहा है. इसलिए पार्टी ‘युवा मुख्यमंत्री 60 प्लस’ के नारे के तहत विधानसभा चुनाव में उतरेगी। बूथ स्तर पर खड़े कार्यकर्ताओं की बदौलत युवा सीएम के नेतृत्व में 2022 में पार्टी को 60 से ज्यादा सीटें मिलेंगी.

सभी पदाधिकारी महीने में 10 दिन प्रवास करेंगे। इसमें मंत्री व विधायक भी शामिल होंगे, ताकि जन समस्याओं का समाधान हो सके। यह कार्यक्रम सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में दो महीने तक चलेगा। मदन कौशिक ने कहा कि पार्टी ने अगले दो महीने के कार्यक्रम भी तय किए हैं. जिसके तहत सरकार और संगठन जनता के बीच जाएगा। संगठन में सभी को मोर्चों से लेकर शक्ति केंद्र और वार्ड स्तर तक जुटना होगा।

Share This Article
Follow:
Ankur Singh is an Indian Journalist, known as the Senior journalist of Hill Live
Leave a comment