Saturday, December 3, 2022
Home उत्तराखंड कॉमेडियन भारती सिंह बनी मां, बेटे को दिया जन्म, खुशी से झूमे...

कॉमेडियन भारती सिंह बनी मां, बेटे को दिया जन्म, खुशी से झूमे फैंस

कॉमेडियन भारती सिंह के लिए आज बड़ी खुशी का दिन है. अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में चल रहीं भारती सिंह अब मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. ये खुशखबरी फैंस के बीच फैलते ही सभी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. पति हर्ष लिंबाचिया की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. कपल ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी साझा की है.

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पैरेंट्स बनने को लेकर काफी एक्साइटेड थे. दोनों के लिए बहुत खुशी के क्षण हैं. दोनों फैंस संग इस एक्सपीरियंस को काफी समय से शेयर कर रहे थे. भारती प्रेग्नेंट होने के बाद से ही मां बनने को लेकर एक्साइटेड थीं. वे लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज भी शेयर कर रही थीं. बेबी बंप में उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

भारती सिंह हमेशा से ही स्टीरियोटाइप तोड़ने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस को लेकर एक खास बात ये रही कि वे प्रेग्नेंसी फेज में भी काम करती नजर आईं. भारती ने अपने काम के साथ समझौता नहीं किया. सोशल मीडिया पर हर चीज को लेकर भारती काफी मुखर रहती हैं. पिछले कुछ समय से वे अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर अपने इमोशन्स साझा कर रही थीं.

लॉकडाउन फेज से ही कपल की थी ये इच्छा

कपल पैरेंट्स बनने को लेकर काफी उत्साहित थे और लॉकडाउन फेज से ही इस बात का जिक्र करते रहते थे. कभी सोशल मीडिया पर तो कभी शोज में कपल हमेशा किड्स को लेकर अपनी फीलिंग्स शे.र करते थे. यहां तक कि भारती तो मजाकिया अंदाज में भी इसपर बात करती नजर आती थीं. अब वे मां बन गई हैं. कुछ समय पहले ही ये अफवाह फैली थी कि भारती जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं. हालांकि इसपर भारती ने खुद लाइव चैट के जरिए सफाई दी थी कि ऐसा कुछ नहीं

फोटो शेयर कर जताई खुशी

शेयर की गई फोटो में कपल व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं. भारती ने अपने हाथ में फूलों का गुलदस्ता लिया हुआ है और दोनों ही प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं. निसंदेह ही कपल के लिए ये बेहद खास दिन है. हालांकि अभी उन्होंने न्यूली बॉर्न बेबी की फोटो नहीं शेयर की है. वर्क फ्रंट की बात करें तो भारती सिंह इस समय खतरा खतरा शो का हिस्सा हैं.

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here