Sunday, November 27, 2022
Home रुद्रप्रयाग अवैध शराब पर भडकी कांग्रेस कहा जीत नजदीक देखकर बोखला गए विपक्षी

अवैध शराब पर भडकी कांग्रेस कहा जीत नजदीक देखकर बोखला गए विपक्षी

रूद्रप्रयाग। आज सोषल मीडिया पर पुलिस द्वारा अवैध अग्रेजी शराब बरामद करने के मामले में कांग्रेस का नाम आने पर जिला कांग्रेस कमेटी ने जोरदार खण्डन करते हुए कहा कि अवैध शराब से कांग्रेस प्रत्याशी और पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर जांच की मांग की कई और दोषियों को कडी से कडी सजा देने को कहा गया है।

दरअसल आज जिला पुलिस ने अवैध शराब एक जखीरा बरामद किया, जिस पर एक सोषल मीडिया न्यूज चौनल द्वारा न्यूज चलाकर यह बताया गया कि षराब कांग्रेस से सम्बंधित थी, जिसके बाद कांग्रेस पार्टी में जमकर आक्रोष है। पार्टी के जिलाध्यक्ष ईष्वर सिंह बिष्ट ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि यह कांग्रेस की छवि को धुमिल करने का काम किया जा रहा है। शराब बाटने की जरूरत कांग्रेस और उनके प्रत्याशी को नहीं है, बल्कि विपक्षियों को है जिन्होंने जनहित में कभी काम किया ही नहीं, उल्टा अपनी हार सामने देख कांग्रेस के खिलाफ माहौल बनाने का घृणित कार्य किया जा रहा है।

जिलाध्यक्ष श्री बिष्ट ने कहा कि मौजूदा समय में जिस तरह रूद्रप्रयाग विधान सभा में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मजबूत जनसमर्थन है और जनता बदलाव चाहती है, इसी वजह से विपक्षी घबरा गया है और अब कुछ न कुछ शडयंत्र कर बे वजह बदनाम करने का घटिया काम कर रहा है। कहा कि ऐसे शडयंत्रों से ना तो कांग्रेस की छवि पर प्रभाव पडेगा और ना ही प्रत्याशी की मजबूत जनछवि और जन समर्थन पर। उन्होंने कहा कि इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक को पत्र सौप दिया है और जल्द से मामले की जांच कर दोशियों के खिलाफ कडी से कडी कार्यवाही की मांग की गई है। कहा कि चुनाव होते रहते हैं, लेकिन इस तरह ओक्षी हरकत कर जनता को गुमराह करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here