Tuesday, November 29, 2022
Home रुद्रप्रयाग प्रदीप थपलियाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा ज्वालपा पैलेस में रक्तदान...

प्रदीप थपलियाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा ज्वालपा पैलेस में रक्तदान शिविर का आयोजन

प्रदीप थपलियाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा ज्वालपा पैलेस में रक्तदान शिविर का आयोजन

रुद्रप्रयाग। प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह जीके निर्देश पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी की पुण्यतिथि को कोरोना महामारी को समर्पित करते हुए रक्तदान महा अभियान सेवा सप्ताह के तहत कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष व जखोली ब्लाक प्रमुख प्रदीप थपलियाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने होटल ज्वालपा पैलेस गुलाबराय रुद्रप्रयाग में राजकीय बेस चिकित्सालय श्रीनगर के माध्यम से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

23 युवाओं ने शिविर में रक्तदान किया। सोमवार को आयोजित रक्तदान शिविर में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष व जखोली ब्लाक प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते ब्लड बैंक में रक्त की कमी न आए इस उद्देश्य से पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी की पुण्यतिथि को सेवा सप्ताह के रूप में रक्तदान शिविर आयोजित कर श्रध्दांजलि दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं होता इसलिए सभी को रक्तदान करना चाहिए। उन्होंने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपने-अपने स्तर से समाज में सहयोग करने की अपील की है। इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख ने सभी से कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम व नियंत्रण के लिए जनजागृति अभियान चलाने व मास्क का प्रयोग करने के साथ ही उचित सामाजिक दूरी बनाये रखने का आह्वान किया है।

रक्तदान करने वालों में प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र भण्डारी,प्रधान संगठन के पूर्व जिलाध्यक्ष धनराज बंगारी,अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शर्मा लाल,युवा कांग्रेस प्रवक्ता आयुष सेमवालश्रम प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बलवीर सिंह नेगी,युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अंशुल जगवाण,कनिष्ठ उप प्रमुख कवीन्द्र सिंधवाल,गौतम सिंह,अरविंद सिंह,रोहित सिंह,पंकज सिंह,रोहित सिंधवाल,अजय सिंधवाल,रणबीर सिंह,लक्ष्मण भण्डारी,नरेंद्र सिंह,आशीष जगवाण,विजेन्द्र जगवाण,संजय कैंतुरा,रजपाल सिंह,नवीन कण्डारी,नीरज चमोली,दिनेश बुटोला आदि थे। चिकित्सकों की टीम में डा.नवीन बंसल, प्रदीप रावत,अमित कांत,दीपक भट्ट व जगदीश आदि ने सहयोग किया है।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here