Tuesday, December 6, 2022
Home उत्तराखंड देहरादून में 21 सितंबर से क्रिकेट सीरीज..महंगी हैं भारत के मैचों वाली...

देहरादून में 21 सितंबर से क्रिकेट सीरीज..महंगी हैं भारत के मैचों वाली टिकट, जानिए कैसे करें बुकिंग

देहरादून: देहरादून में जल्द ही क्रिकेट का रोमांच देखने को मिलेगा। यहां रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 का आयोजन होने वाला है। जिसमें क्रिकेट प्रेमी सचिन, युवराज, रैना समेत अन्य भारतीय दिग्गजों को खेलते हुए देख सकेंगे।

ये बात और है कि सीरीज के तहत होने वाले इंडिया लीजेंड्स के दोनों मैच की टिकटें दूसरे मुकाबलों से तीन से चार गुना तक महंगी हैं। यानी आपको अपने चहेते क्रिकेटर को खेलते देखने के लिए ज्यादा जेब ढीली करनी होगी।

नामी खिलाड़ियों से सजी इंडिया लीजेंड्स दून में दो मैच खेलेगी। दूसरे मुकाबलों की टिकटें 300 रुपये से शुरू हैं, जबकि इंडिया लीजेंड्स के मैच के टिकट की शुरुआत एक हजार रुपये से है। 21 सितंबर को बांग्लादेश और 24 सितंबर को इंग्लैंड लीजेंड्स से मैच होगा। इन दोनों ही मैचों की टिकट एक हजार रुपये से शुरू हैं।

इसमें ईस्ट और वेस्ट स्टैंड से मैच देखने को मिलेगा। इसके बाद नॉर्थ अपर स्टैंड की टिकटें 1500 रुपये प्रति सीट की हैं। नार्थ और साउथ वीआईपी स्टैंड की टिकट दो हजार रुपये की है। ऑस्ट्रेलिया एवं साउथ अफ्रीका, श्रीलंका एवं न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया एवं वेस्टइंडीज के बीच होने वाले मैचों की टिकटें सस्ती हैं।

इनकी ईस्ट और वेस्ट स्टैंड की 300, नार्थ अपर स्टैंड की 400 और नार्थ और साउथ वीआईपी स्टैंड की टिकट 500 रुपये की है। रायपुर स्थित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 21 सितंबर से इस सीरीज के छह मैच खेले जाने हैं।

25 हजार दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम में मैच देखने के लिए बुक माई शो पर ऑनलाइन टिकट बुकिंग चल रही है। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए स्टार खिलाड़ियों से सजी टीमों का नेट सेशन दून में 17 सितंबर से शुरू हो जाएगा।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here