Tuesday, December 6, 2022
Home उत्तराखंड देहरादून: फेसबुक पर एक लड़की से हुई दोस्ती, अब न्यूड तस्वीरें खींचकर...

देहरादून: फेसबुक पर एक लड़की से हुई दोस्ती, अब न्यूड तस्वीरें खींचकर ब्लैकमेल करने लगी

देहरादून: फेसबुक पर एक लड़की से हुई दोस्ती, अब न्यूड तस्वीरें खींचकर ब्लैकमेल करने लगी

अगर आप भी सोशल मीडिया पर प्यार की तलाश में हैं। किसी लड़की की फोटो देखकर आप जल्दी से फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करते हैं, तो सावधान रहें। हो सकता है कि जिस लड़की को आप अपना दोस्त मान रहे हैं, वह कल आपके लिए परेशानी बने। ऐसा ही कुछ देहरादून के रहने वाले एक शख्स के साथ हुआ। इस शख्स ने सोशल मीडिया पर एक अनजान लड़की से दोस्ती कर ली। एक दिन लड़की ने वीडियो कॉल कर पीड़ित की अश्लील तस्वीरें खींच लीं, अब वह सार्वजनिक करने की धमकी देकर पैसे वसूल रही है।

मामला डालनवाला इलाके का है। यहां लक्ष्मी रोड निवासी एक शख्स ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी फेसबुक पर दीपिका चौहान नाम की लड़की से दोस्ती हो गई थी। 29 मई को युवती ने वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल की। बातचीत में उसने पीड़ित के सारे कपड़े उतार दिए और तस्वीरें खींच लीं। इसके बाद शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल। लड़की ने दो अलग-अलग नंबरों से पीड़ित को उसकी अश्लील फोटो भेजी।

पीड़ित ने फोन नंबर ब्लॉक कर दिया तो लड़की फेसबुक मैसेंजर पर धमकी देने लगी। आरोप है कि 15 हजार रुपये नहीं देने पर युवती ने पीड़ित की फोटो सार्वजनिक करने की धमकी दी। बदनामी के डर से पीड़ित ने उसे गूगल पे से 15 हजार रुपये भेजे। मंगलवार को पीड़ित के पास दूसरे नंबर से कॉल आई। फोन करने वाले ने दिल्ली पुलिस का कर्मचारी बताकर युवक से फोटो हटाने के एवज में पैसे की मांग की। साइबर ठगों के चंगुल में बुरी तरह फंसने के बाद पीड़ित ने पुलिस से मदद मांगी।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here