Tuesday, November 29, 2022
Home उत्तराखंड देहरादून: जब पुलिसकर्मी ने खुद सड़क पर लगाई झाड़ू, देखिए वीडियो

देहरादून: जब पुलिसकर्मी ने खुद सड़क पर लगाई झाड़ू, देखिए वीडियो

देहरादून: जब पुलिसकर्मी ने खुद सड़क पर लगाई झाड़ू, देखिए वीडियो

सोशल मीडिया के जमाने में अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता । कई वीडियो हमें अंदर तक हिला देते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जो अच्छाई में हमारे विश्वास को मजबूत करते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो देहरादून से सामने आया है, जहां सड़क पर पड़े कांच के टुकड़ों से लोगों को बचाने के लिए एक पुलिसकर्मी ने खुद सड़क पर झाडू लगाना शुरू कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

लोग वीडियो में दिख रहे युवक को सलाम करते हुए उसकी तारीफ कर रहे हैं। हुआ यूं कि शनिवार की सुबह कुछ लोग दोपहिया वाहन पर शीशा लेकर देहरादून के घंटाघर से गुजर रहे थे. तभी अचानक दुपहिया वाहन का संतुलन बिगड़ गया, शीशा हाथ छोड़कर सड़क पर गिर गया।

देखते ही देखते कांच के छोटे-छोटे टुकड़े सड़क पर बिखर गए। कांच के टुकड़े वाहन चालकों व राहगीरों  के लिए मुसीबत बन रहे थे।

अगर कोई इस सिचुएशन को अवॉयड कर देता या फिर किसी सफाईकर्मी के आने का इंतजार करता लेकिन मौके पर तैनात देहरादून पुलिस के जवान से ये सब देखा नहीं गया। उसने झाड़ू उठाई और खुद सड़क की सफाई करने लगा। कांच के छोटे-छोटे टुकड़े सड़क से हटा दें।

इस दौरान सभी वाहन सड़क से गुजरते रहे। पुलिसकर्मी शीशे के टुकड़े हटाने के साथ-साथ ट्रैफिक भी संभालते रहे। काफी मशक्कत के बाद आखिरकार रास्ता साफ हुआ। देहरादून पुलिस के इस जवान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोग उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here