Tuesday, November 29, 2022
Home उत्तराखंड दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 19 सितंबर को आएंगे उत्तराखंड, फिर कर...

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 19 सितंबर को आएंगे उत्तराखंड, फिर कर सकते हैं कोई बड़ी घोषणा 

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 19 सितंबर को उत्तराखंड आएंगे। आम आदमी पार्टी ने अपने ट्वीटर हैंडल से सीएम केजरीवाल के उत्तराखंड दौरे की जानकारी जारी की। केजरीवाल का यह पहला हल्द्वानी दौरा है। इससे पहले वह दो बार देहरादून आ चुके हैं।

उन्होंने अपने दो दौरों में बिजली गारंटी के तहत 300 यूनिट प्रतिमाह बिजली देने की घोषणा के साथ ही कर्नल अजय कोठियाल को सीएम पद का चेहरा घोषित किया था। साथ ही उन्होंने उत्तराखंड को अध्यात्मिक राजधानी बनाने की भी घोषणा की थी। अब तीसरे दौरे में वह फिर कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं।

आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने बूथ संकल्प, आप विकल्प अभियान तेज कर दिया है। आप का दावा है कि इस अभियान को लोगों को भारी समर्थन मिल रहा है। अभियान के तहत कई लोग पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं। आप चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष दीपक बाली ने कहा कि 20 सालों में कांग्रेस, बीजेपी ने प्रदेश को लूटने का काम किया है। जिससे अब जनता तीसरा विकल्प चुनने का मन बना चुकी है। प्रदेश में आज भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा, रोजगार, पलायन, स्वास्थ जैसे गंभीर मुद्दे आज भी जस के तस हैं।

आम आदमी पार्टी से सीएम प्रत्याशी कर्नल(रिटायर्ड) अजय कोठियाल ने मंगलवार को हरिद्वार पहुंच कर संतों से मुलाकात कर उत्तराखंड नव निर्माण के अपने संकल्प के लिए आशीर्वाद लिया। देर शाम कनखल हरिद्वार पहुंच कर कर्नल कोठियाल ने जगतगुरु आश्रम में जगत गुरु शंकराचार्य राज राजेश्वर महाराज से मिलकर आशीर्वाद लिया।

कर्नल कोठियाल के साथ आप सहप्रभारी राजीव चौधरी, आप चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष दीपक बाली भी मौजूद रहे। इसके बाद कर्नल कोठियाल ने आचार्य महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 कैलाश आनंद गिरि महाराज, निरंजन पीठाधीश्वर से मिलकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान महामंडलेश्वर ललिता नंद गिरी भी वहां मौजूद रहे।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here