एम्स रोड पर बने गड्ढों के विरोध में ढोल नगाड़ों और नारेबाजी की

Ankur Singh

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने कहा कि पहली बारिश के बाद से सरकार द्वारा किए गए काम बेनकाब हो गए हैं। क्योंकि विधानसभा क्षेत्र में बनी सभी सड़कें चंद दिनों में एक के बाद एक टूटती जा रही हैं, लेकिन यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और आश्चर्य की बात है कि विधानसभा अध्यक्ष के घर के पीछे की सड़क जोकि सबसे महत्वपूर्ण सड़क है जो एम्स को जोड़ती है उस पर गढ्ढे पड़ गये हैं।

जबकि विधायक उस सड़क से रोजाना कई बार आते हैं और चौबीस घंटे से उस सड़क पर एक बड़ा गड्ढा बना हुआ है। जिससे कोई भी दुर्घटना हो सकती है। लेकिन अब तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जो विधायक की संवेदनहीनता को दर्शाता है। आज हमने ढोल-नगाड़ों के माध्यम से प्रदर्शन किया है क्योंकि सत्ता के आलोक में कुम्भकर्णी ने सोए हुए विधायक को ढोल-नगाड़ों से जगाने की कोशिश की है कि वह जागकर अपनी नाक के नीचे हो रहे भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी को रोकने का काम करें।

पार्षद राकेश सिंह और पार्षद देवेंद्र प्रजापति ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा में हर काम, चाहे वह मंदिर का जीर्णोद्धार हो, सड़क हो, स्कूल हो, आर्थिक सहायता हो, सभी सीधे कमीशन की बात करते हैं और इन सभी आयोगों में सत्ता पक्ष के लोग शामिल होते हैं। जिससे कार्य की गुणवत्ता बिगड़ती है, इन सभी कार्यों की जांच होनी चाहिए।

कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवान, प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा, लल्लन राजभर, पार्षद शकुंतला शर्मा, पार्षद राकेश मिया, पार्षद देवेंद्र प्रजापति, पार्षद विजय लक्ष्मी शर्मा, विमला रावत, उमा ओबेरॉय, नंदकिशोर जाटव, रामकुमार भटालिया आदि उपस्थित थे।

Share This Article
Follow:
Ankur Singh is an Indian Journalist, known as the Senior journalist of Hill Live
Leave a comment