उत्तराखंड विधानसभा में बहुत बड़ा खुलासा- ‘ये SSP हर महीने 12 लाख रुपये खाता है’..देखिए वीडियो

Ankur Singh

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के एक विधायक ने भरे सदन में खुला कह दिया कि- जबसे ये एसएसपी आया है, तबसे हत्याएं बढ़ गई, लूट बढ़ गई, डकैती बढ़ गई। उसे केवल एक काम है…वसूली करना।

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के जसपुर से विधायक आदेश चौहान के इस बयान के कई मायने हैं, कई बातें हैं जो खाकी के सिस्टम और काम करने के तरीके पर प्रश्नचिह्न हैं। विधायक चीख चीख कर और गुस्से में कह रहे हैं कि नशाखोरी ऐसी बढ़ी गई है, पूछिए मत।

ऐसा मुनासिब इसलिए हो रहा है क्योंकि नशाखोरी का जाल फैलाने वाले पैडलर इस एसएसपी को हर महीने 4 लाख रुपये का नजराना भेंट करते हैं। आदेश चौहान उत्तराखंड की जसपुर विधानसभा से विधायक है। उनके तेवर से लग रहा है कि शायद को इसी पल का इंतजार कर रहे थे, जब सदन में खुलेआम खाकी की बखिया उधेड़ ली जाए।

विधायक आदेश चौहान यहीं नहीं रुके..एक बार शुरु हुए तो पुलिसिया सिस्टम की पोल पट्टी खोल दी। ऐसी ऐसी बातें कह दी, जिन्हें सुनकर आश्चर्य हो रहा है। पूरा का पूरा सिस्टम किस तरह से भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है, इस बात का खुलासा भरी सभा में हुआ। यूं मान लीजिए कि जिसने भी ये शब्द सुने वो हैरान रह गया।

विधायक आदेश चौहान ने कह दिया कि 12 लाख रुपये प्रति महीना जाते हैं मेरी विधानसभा से एसएसपी को 4 लाख सट्टे वाला देता है, 4 लाख नशा करने वाला देता है, 4 लाख कच्ची शराब वाले देते हैं। जिसे रूआब से, जिस गुस्से से और जिन भावों से विधायक ने ये बातें कही हैं, उनसे कहीं न कहीं सच का आईना नजर आ रहा है। वैसे एक बात और बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब विधायक ने एसएसपी पर निशाना साधा हो। इससे पहले भी वो कई बार एसएसपी को लेकर अपना आक्रोश जाहिर कर चुके हैं। अब सदन में बात निकली है, तो दूर तलक जाएगी। एसएसपी क्या कहेंगे? इस बात का भी इंतजार रहेगा।

Share This Article
Follow:
Ankur Singh is an Indian Journalist, known as the Senior journalist of Hill Live
Leave a comment