Sunday, November 27, 2022
Home उत्तराखंड देहरादून में मिला 5 साल की बच्ची का शव, दुष्कर्म के बाद...

देहरादून में मिला 5 साल की बच्ची का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

देहरादून से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। देहरादून के कोतवाली इलाके में 5 साल की बच्ची का शव झाड़ियों में पड़ा मिला, जिसके बाद से सनसनी फैल गई है. बताया गया है कि युवती सोमवार को लापता हो गई थी और लड़की की तलाश की जा रही थी.

लेकिन बुधवार शाम को बच्ची का शव देहरादून के कोतवाली थाना क्षेत्र के रंगगढ़ वाला के पास झाड़ियों में पड़ा मिला. इसके बाद से वहां बवाल हो गया है। बच्ची के साथ रेप की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ रेप किया गया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और अब पुलिस आरोपी से सख्ती से पूछताछ करेगी और पूरे मामले की गहराई से जांच करेगी.

दरअसल, सोमवार को गोविंदगढ़ इलाके से 5 साल की मासूम बच्ची अचानक गायब हो गई. जब लड़की के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि लड़की किसी व्यक्ति के साथ जाती हुई नजर आ रही है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शख्स की पहचान की और उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। युवक से पूछताछ करने पर पुलिस ने झाड़ियों के बीच से युवती का शव बरामद किया।

सूचना मिलने पर फोरेंसिक जांच की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और बच्ची के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. लड़की के शव का आज पोस्टमार्टम किया जाएगा और पोस्टमार्टम में मौत के कारणों का खुलासा होगा। प्रथम दृष्टया यह मामला रेप का बताया जा रहा है। पुलिस को आशंका है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी बेरहमी से हत्या की गई है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here