हरिद्वार: एलोपैथ विवाद पर बोले बाबा रामदेव – गिरफ्तार तो किसी का बाप भी नहीं करा सकता

Ankur Singh

एलोपैथ विवाद पर बोले बाबा रामदेव – गिरफ्तार तो किसी का बाप भी नहीं करा सकता

जब से बाबा रामदेव ने एलोपैथ को स्टुपिट साइंस बताया है तब से योगगुरू डॉक्टरों के निशाने पर आ गए हैं। कोई उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहा है तो कोई इसे कोरोना योद्धा डॉक्टरों का अपमान बता रहा है. ऐसे में अब बाबा रामदेव ने एक और बड़ा बयान दिया है।उनका कहना है कि रामदेव को किसी के पिता गिरफ्तार नहीं कर सकते।

सोशल मीडिया पर इस विवाद के चलते बुधवार को ‘अरेस्ट बाबा रामदेव’ ट्रेंड कर रहा था। जिसके जवाब में रामदेव ने यह कमेंट किया। इस दौरान उन्होंने आईएमए पर तंज कसते हुए कहा कि अरेस्ट तो उनका बाप नहीं कर सकता बाबा रामदेव को, लेकिन वह शोर मचा रहा है कि ‘क्विक अरेस्ट स्वामी रामदेव’। उन्होंने आगे कहा कि ये कभी कुछ चलाते हैं तो कभी कुछ चलाते हैं. कभी ठग रामदेव तो कभी महाठग रामदेव।

बता दें कि एलोपैथी और एलोपैथिक डॉक्टरों पर बाबा रामदेव की टिप्पणी से उठा तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. इतना ही नहीं रामदेव ने यह भी कहा कि यदि एलोपैथी सर्वशक्तिमान और सर्वव्यापी है, तो फिर एलोपैथिक चिकित्सकों को बीमार ही नहीं होना चाहिए।

इस पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने बाबा रामदेव को कड़ा सख्त लिखा था, जिसमें साफ लिखा था कि उनकी टिप्पणी एलोपैथिक डॉक्टरों का मनोबल तोड़ने वाली है।

Share This Article
Follow:
Ankur Singh is an Indian Journalist, known as the Senior journalist of Hill Live
Leave a comment