Sunday, November 27, 2022
Home उत्तराखंड उत्तराखंड में अभी तक इतने मरीजोंं ने कोरोना को हराया, हर जिले...

उत्तराखंड में अभी तक इतने मरीजोंं ने कोरोना को हराया, हर जिले के आंकड़े देखिए

उत्तराखंड में अभी तक इतने मरीजोंं ने कोरोना को हराया, हर जिले के आंकड़े देखिए

इस घातक वायरस के प्रकोप से पूरे देश में आक्रोश फैल गया है। सभी सावधानियों के बावजूद, यह वायरस तेजी से लोगों को पकड़ रहा है। अगर हम उत्तराखंड की बात करें, तो यह वायरस राज्य में अनियंत्रित रहा है और दिन प्रति दिन उत्तराखंड में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, जो बहुत ही चिंताजनक है। ऐसी स्थिति में, आज हम आपको उन आंकड़ों से अवगत कराने जा रहे हैं जिन्होंने कोरोना को हराया है, और सकुशल ने इस वायरस को हराकर लड़ाई जीत ली है और वापस अपने घर लौट गए हैं।

उत्तराखंड में, स्वस्थ लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है, जो एक सकारात्मक खबर है। उत्तराखंड में, अब तक 2,04,051 मरीज वायरस से प्रभावित हुए हैं, जिनमें से 1,40,184 मरीज इस वायरस के खिलाफ लड़ाई जीत चुके हैं और स्वस्थ हो गए हैं। । ऐसे में उत्तराखंड की रिकवरी दर बहुत अच्छी है। आधे से अधिक मरीज घर पर घरेलू उपचार करके स्वस्थ हो रहे हैं और बहुत कम मरीज अस्पताल में आ रहे हैं।

अब तक देहरादून जिले में 49,630 मरीजों ने वायरस को हराया है। हरिद्वार की बात करें, तो हरिद्वार जिले में अब तक 23,324 मरीजों ने इस वायरस के खिलाफ जंग जीती है। नैनीताल जिले में 17,841 मरीज स्वस्थ हो गए हैं और उसी पौड़ी गढ़वाल में 5,987 रोगियों ने इस वायरस को हराया है।

 

पिथौरागढ़ में आंकड़ा 3,350 है और टिहरी गढ़वाल में यह आंकड़ा 4,723 है। उत्तरकाशी की बात करें तो उत्तरकाशी जिले में अब तक 4,372 मरीजों ने इस वायरस को हराया है और रुद्रप्रयाग में 2,075 मरीज स्वस्थ हुए हैं।

बागेश्वर में, 1,703 अल्मोड़ा में, चंपावत में 3,457, 1,943 और चमोली जिले में, 4,022 रोगियों ने इस वायरस के खिलाफ जीवन की लड़ाई जीत ली है और सुरक्षित घर लौट आए हैं। देहरादून जिले में पिछले 24 घंटों में 1,772 मरीज ठीक हुए हैं। देहरादून के बाद सबसे ज्यादा मरीज नैनीताल जिले में बरामद हुए हैं।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here