Tuesday, December 6, 2022
Home उत्तराखंड जखोली ब्लॉक प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने गांवों का भ्रमण कर महिला...

जखोली ब्लॉक प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने गांवों का भ्रमण कर महिला मंगल दल को कीर्तन सामग्री व युवक मंगल दल को क्रिकेट किट वितरित किए

जखोली।जखोली ब्लाक प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने जखोली की न्याय पंचायत सौंराखाल व जवाड़ी की विभिन्न ग्राम पंचायतों में महिला मंगल दल को कीर्तन सामग्री व युवक मंगल दल को क्रिकेट किट का वितरण किया है.

इस मौके पर प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने युवाओं से ऊर्जावान बनकर गांवों के विकास में अहम योगदान देने की अपील की, ताकि युवाओं और महिलाओं की बेहतर सोच से गांव का विकास किया जा सके.

बुधवार को प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने न्याय पंचायत जवाड़ी की ग्राम पंचायत रौठिया, दरमोला, सेमलत्ता व जवाड़ी के साथ ही न्याय पंचायत सौंराखाल की ग्राम पंचायत सौंराखाल, कफना, तिमली, सौंदा, मोसड़, वांसी, खरगेड़ व माथगांव में प्रत्येक महिला मंगल दल को कीर्तन सामग्री व युवक मंगल दल को क्रिकेट किट वितरित किए। प्रदीप थपलियाल ने हर गांव का दौरा किया और महिलाओं और युवाओं से ग्रामीण विकास में सहयोग करने का आह्वान किया.

pradeep thapliyal

उन्होंने युवाओं और महिलाओं से ग्रामीण विकास में सक्रिय भाग लेने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि गांव के युवा लोगों में कोरोना से संबंधित जागरूकता, स्वच्छता अभियान और जागरूकता सहित ब्लाक से चलाए जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी फैलाने का कार्य करें.

इस अवसर पर सहायक ब्लाक विकास पदाधिकारी एसएम शुक्ला, कनिष्ठ उपप्रमुख कविंद्र सिंह सिंधवाल, क्षेपंस भ्यूंता अजय पुंडीर, प्रमुख संगठन ब्लाक अध्यक्ष कपिल राणा, रवींद्र शाह, संगीता डोभाल, ममंद अध्यक्ष अरुणा नेगी, देवेंद्र धनाई, मनीष रौतेला, संजय सिंह,  पंवार आदि मौजूद थे।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here