Sunday, November 27, 2022
Home उत्तराखंड कांग्रेस की हार पर बाेले नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह,कहा-हर कोई जिम्मेदार

कांग्रेस की हार पर बाेले नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह,कहा-हर कोई जिम्मेदार

विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद कांग्रेस में मचे बवाल के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह ने कहा कि हार के लिए कोई एक जिम्मेदार नहीं है। जनादेश का पार्टी ने सम्मान किया गया है। हार के कारणों का विश्लेषण किया जा रहा है। मिशन 2024 के लिए पार्टी तैयारी कर रही है। नये जोश के साथ पार्टी मैदान में उतरेगी।

मंगलौर में पूर्व विधायक काजी निजामुद्दीन के आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार हुई है, उसे स्वीकार किया है। लेकिन किसी एक व्यक्ति विशेष को हार के लिए दोषी ठहराना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी के हर स्तर पर हार के कारणों का विश्लेषण किया जा रहा है।

आलाकमान भी इस मामले को लेकर गंभीर है। इस पर विचार विमर्श चल रहा है कि आखिर पार्टी से कहां और किस स्तर पर चूक हुई है। आरोप लगाया कि भाजपा हर चुनाव में जनता से झूठे वादे करती है। उनका कहना है कि अब मिशन 2024 पर फोकस है। कांग्रेस 2024 के लोक सभा चुनाव में नए जोश के साथ मैदान में उतरेगी।

विधानसभा में विपक्ष में रहकर वह जनता के मुद्दों को मजबूती के साथ सदन में उठाने का काम करेगी। इस अवसर पर झबरेड़ा विधायक वीरेंद्र जाती, जसपुर विधायक आदेश चौहान, यशपाल राणा, पूर्व पालिका अध्यक्ष चौधरी इस्लाम, राजा कुरैशी, नगर कांग्रेस अध्यक्ष प्रदुमन अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here