Saturday, December 3, 2022
Home उत्तराखंड देहरादून के इस इलाके में लगा लॉकडाउन, अपने घरों में रहेंगे लोग..DM...

देहरादून के इस इलाके में लगा लॉकडाउन, अपने घरों में रहेंगे लोग..DM ने जारी किए आदेश

देहरादून में एक बार फिर से कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। एफआरआई (Lockdown in Dehradun FRI area) में 11 ट्रेनी आईएफएस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में इस इलाके में आज से पूर्णत लॉकडाउन लग गया है। देहरादून डीएम द्वारा आदेश जारी किया गया है कि इस इलाके में रहने वाले लोग फिलहाल घरों में ही रहेंगे। इंडियन फॉरेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट यानी FRI के 11 ट्रेनी आईएफएस अधिकारी कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। बताया गया है कि 11 ट्रेनी आईएएस अधिकारी फॉरेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट में मिड टर्म ट्रेनिंग के लिए आए थे।

कोरोनावायरस संक्रमित पाए जाने के बाद सभी को एफ आर आई के हॉस्टल में आइसोलेट कर दिया गया है। इसके अलावा उनके साथ ही अधिकारियों की भी जांच की जा रही है। FRI के अपर निदेशक डॉ एस के अवस्थी का कहना है कि 48 अधिकारियों का दल लखनऊ में ट्रेनिंग पर था और इसके बाद दिल्ली में ट्रेनिंग पर गया। दिल्ली से देहरादून आने के दौरान सभी के सैंपल लिए गए थे और इनमें आठ अधिकारी संक्रमित मिले..इसके बाद तीन अन्य अफसर भी कोरोनावायरस पॉजिटिव मिले हैं। कुल मिलाकर 11 आईएएस अधिकारियों में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

एफआरआई में 11 ट्रेनी आईएफएस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में इस इलाके में आज से पूर्णत लॉकडाउन लग गया है। देहरादून डीएम द्वारा आदेश जारी किया गया है कि इस इलाके में रहने वाले लोग फिलहाल घरों में ही रहेंगे।

तीसरी लहर की आशंका

आपको बता दें कि इस वक्त दुनिया में कोरोनावायरस की तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है। विदेशों में कई राज्य ऐसे हैं जहां लॉकडाउन लग चुका है स्टार भारत में भी तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल देहरादून वाले सावधान रहें.

 

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here