Sunday, November 27, 2022
Home रुद्रप्रयाग संक्रमण रोकने को जागरूकता अभियान चलाने की जरूरत : प्रदीप थपलियाल

संक्रमण रोकने को जागरूकता अभियान चलाने की जरूरत : प्रदीप थपलियाल

संक्रमण रोकने को जागरूकता अभियान चलाने की जरूरत : प्रदीप थपलियाल

विकासखंड जखोली के क्षेत्र पंचायत प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने जिलाधिकारी से कोविड सुरक्षा में लगे सभी क्षेत्रीय प्रधान, क्षेपंस व कोविड निगरानी समिति के शत प्रतिशत सदस्यों का कोविड वैक्सीनेशन करने की मांग की है।

विभिन ग्राम पंचायतों के प्रधानों की मांग पर जिलाधिकारी मनुज गोयल को प्रेषित ज्ञापन में ब्लॉक प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने कहा कि वर्तमान समय में कोविड की दूसरी लहर के चलते पूरा देश जूझ रहा है ऐसी स्थिति में अपने क्षेत्र के प्रवासी लोग अपने घरों का रुख कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में सभी क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों में प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं निगरानी समिति के ऊपर प्रवासियों के क्वारंटाइन करने के साथ ही उनके रहने खाने की व्यवस्था जैसी अनेक जिम्मेदारियों को निभाना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान हालात को देखते हुए कोरोना संक्रमण का खतरा ज्यादा फैलने से निगरानी समिति के शत प्रतिशत सदस्यों का कोविड वैक्सीनेशन किया जाना अति आवश्यक है।

ब्लॉक प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने ग्राम पंचायत स्तर तक लोगों को कोविड संक्रमण को रोकने के लिए जनजागृति अभियान चलाने के साथ ही मास्क व सेनिटाइजर भी उपलब्ध कराने की मांग की है।

 

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here