Saturday, December 3, 2022
Home देहरादून अब चौराहों पर होगा रैंडम कोविड टेस्ट, सरकार ने जारी किए आदेश

अब चौराहों पर होगा रैंडम कोविड टेस्ट, सरकार ने जारी किए आदेश

देहरादून में अब चौराहों पर भी होगा रेंडम कोविड टेस्ट

राज्य में कोरोना की दूसरी लहर काबू में आती दिख रही है. देहरादून में भी प्रशासन की सख्ती का असर दिखने लगा है। कभी कोविड से सबसे ज्यादा प्रभावित देहरादून जिले में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आई है। अब सरकार ने कोरोना को मात देने के लिए एक और अहम फैसला लिया है. राजधानी देहरादून के प्रमुख चौराहों पर रैंडम रैपिड एंटीजन टेस्ट होगा।

सरकार ने अपने आदेश जारी कर दिए हैं। जल्द ही जांच की व्यवस्था लागू की जाएगी। एसपी सिटी सरिता डोभाल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गुरुवार को शासन स्तर से आदेश जारी कर दिया गया है. जिसमें शहर के विभिन्न चौराहों पर कोरोना की रैंडम जांच कराने को कहा गया है। चौराहों पर लोगों की जांच के लिए मेडिकल टीम के साथ पुलिस भी तैनात की जाएगी। जांच में जो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जाएंगे, वे भी बताएं कि उनके लिए क्या इंतजाम किए जाएंगे।

चौराहों पर रैंडम जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वालों को होम क्वारंटाइन किया जाएगा। जब कोरोना की दूसरी लहर अपने चरम पर थी, तब सबसे ज्यादा मामले देहरादून में ही मिल रहे थे। दून के अस्पतालों को अपने जिलों में मरीजों के इलाज के साथ-साथ अन्य जिलों और अन्य राज्यों के मरीजों के इलाज में कई चुनौतियां थीं। अब कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी के साथ अस्पताल भी राहत महसूस कर रहे हैं।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here