Sunday, November 27, 2022
Home उत्तराखंड रुद्रप्रयाग: अर्जून गहरवार बने जखोली विकासखण्ड बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक

रुद्रप्रयाग: अर्जून गहरवार बने जखोली विकासखण्ड बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक

अर्जून गहरवार बने जखोली विकासखण्ड बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक

जखोली। ग्राम पंचायत जखोली की आम बैठक में सर्व सम्मति से विकासखण्ड जखोली के पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख अर्जून सिंह गहरवार को जखोली ब्लाक बचाओं संघर्ष समिति का संयोजक बनाया गया है। रविवार को ग्राम पंचायत प्रधान लखपति देवी की अध्यक्षता में आयोजित की गयी बैठक में पंचों ने विकासखण्ड जखोली में समय समय पर सामाजिक एवं जनहित के कार्यों को सफलतापूर्वक संचालित करने के लिये गहरवार को संघर्ष समिति का संयोजक नियुक्त किया है।

इस अवसर पर समिति में पूर्व प्रधान विजेन्द्र मेवाड़,नरेन्द्र चौहान,राज्य आन्दोलनकारी हयात सिंह राणा,खुशहाल सिंह चौहान,विक्रम सिंह चौहान,सेनि.सुबेदार महावीर नेगी,बलवीर चौहान,प्रधान जखोली लखपति देवी,जसपाल बैरवाण,सुनील नेगी,अनिल भट्ट,सत्ये सिंह नेगी,सज्जन सिंह चौहान,उप प्रधान सम्मा देवी,गम्भीर सिंह चौहान आदि को संघर्ष समिति का सदस्य चुना गया है।

इस दौरान संघर्ष समिति ने एक स्वर में विकासखण्ड जखोली के अन्तर्गत सांस्कृतिक, धार्मिक, सामाजिक एवं समस्त जनहित के कार्यों का सफलतापूर्वक संचालन के लिये पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख के नेतृत्व में आशा एवं विश्वास जताया है। अपने मनोनयन के बाद गहरवार ने पत्रकारवार्ता में कहा है कि जखोली ब्लाक की अस्मिता व विकास के लिए वे हर प्रकार की कुर्वानी देने के लिए तैयार हैं।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here