Tuesday, December 6, 2022
Home उत्तराखंड रुद्रप्रयाग: प्रेमी के लिए घर छोड़ आई शादीशुदा महिला, प्रेमी ने जहर...

रुद्रप्रयाग: प्रेमी के लिए घर छोड़ आई शादीशुदा महिला, प्रेमी ने जहर पिलाकर जंगल में फेंकी लाश

रुद्रप्रयाग: रुद्रप्रयाग में युवक ने शादीशुदा प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। उसने प्रेमिका से साथ में जान देने की बात कही। प्रेमिका ने जहर पी लिया।

जब प्रेमिका की मौत हो गई तो आरोपी उसकी लाश जंगल में फेंककर घर चला आया। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

घटना अगस्त्यमुनि थाना क्षेत्र की है। यहां उतर्सू निवासी एक परिवार ने महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला की तलाश के लिए पुलिस टीमें बनाई गई, साथ ही कॉल डिटेल भी खंगाली गई।

जांच में पता चला कि महिला की एक व्यक्ति से लंबे समय से फोन पर बातचीत हो रही थी। पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। पूछताछ की गई तो युवक पहले तो पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे उसे सच बताना पड़ा। युवक ने बताया कि 15 नवंबर को महिला बिना किसी को कुछ बताए उसके पास मयाली आ गई थी।

उसने महिला को लौट जाने को कहा तो वो कहने लगी कि वो घर छोड़कर आ गई है। युवक ने प्रेमिका को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन जब वो वापस जाने को राजी नहीं हुई तो 17 नवंबर को युवक उसे स्कूटी पर बैठाकर घनसाली से आगे टेकरी रोड पर लाया।

यहां दोनों ने जहर पीने का फैसला लिया। युवती ने जहर पी लिया, लेकिन युवक ने जहर नहीं पिया और उसके मरने का इंतजार करने लगा। जब युवती की मौत हो गई तो युवक वापस घर आ गया। युवक ने सोचा कि वो बच जाएगा, लेकिन पुलिस उस तक पहुंच गई।

आरोपी की निशानदेही पर 33 वर्षीय वंदना देवी का शव बरामद कर लिया गया है। आरोपी का नाम चंद्रमोहन पुत्र बीरबल है। 36 साल का चंद्रमोहन डडोली क्षेत्र मे रहता है। आरोपी ने प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए उसे जहर पिलाया था। बहरहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here