Sunday, November 27, 2022
Home उत्तराखंड रुद्रप्रयाग: आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हुए सुमन्त तिवारी

रुद्रप्रयाग: आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हुए सुमन्त तिवारी

आप के प्रदेश प्रभारी और आप के वरिष्ठ नेता कर्नल कोठियाल के नेतृत्व में रुद्रप्रयाग के जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमंत तिवारी आप पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पार्टी में शामिल हुए।

कर्नल कोठियाल ने पार्टी की टोपी पहनाते हुए और माला पहनाकर पार्टी की सदस्यता विधिवत ग्रहण करवाई। इस मौके पर आप प्रभारी ने कहा कि राज्य में आप का जनाधार लगातार बढ़ रहा है और युवाओं का रुझान भी पार्टी के प्रति अधिक है, जिसके चलते कुछ दिन पहले कई छात्र संगठनों से जुड़े छात्र पार्टी में शामिल हुए थे, ऐसे में अब युवा और मेहनती नेता सुमंत तिवारी भी कांग्रेस पार्टी छोड़कर आप में शामिल हो गए हैं।

आप प्रभारी ने कहा कि राज्य में 2022 के चुनाव में आप पार्टी एक मजबूत विकल्प के रूप में उभरेगी। उन्होंने आगे कहा कि आप पार्टी में सभी का स्वागत है, लेकिन साथ ही आप पार्टी हमेशा थ्री सी फॉर्मूले पर कायम रहती है। जो अपराधी और भ्रष्ट हैं उन्हें पार्टी में कभी स्वीकार नहीं किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि, वह पार्टी में समाज के विभिन्न वर्गों के सभी अच्छे लोगों का स्वागत करते हैं, जिनके साथ आप इस राज्य का पुनर्निर्माण करेगी।

इस मौके पर कर्नल अजय कोठियाल ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि केदार घाटी क्षेत्र से सुमंत तिवारी का आप में शामिल होना पार्टी के लिए बहुत खुशी की बात है, उन्होंने कहा कि केदारनाथ बाबा के आशीर्वाद से उन्हें एक नई पहचान मिली है।

अब यह कारवां लगातार बढ़ता ही जा रहा है, और आप ने इस राज्य के लिए जो नवनिर्माण का सपना देखा है, वह सपना अब जल्द साकार होने के कगार पर है. उन्होंने आगे कहा कि, उन्हें पूरा विश्वास है कि, अब आगामी विधानसभा चुनाव आप और बीजेपी के बीच होंगे, जिसके लिए पार्टी पूरी तरह से तैयार है. वहीं, आप पार्टी की सदस्यता लेने के बाद सुमंत तिवारी ने कहा कि पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर और विचार-विमर्श कर पार्टी में शामिल हुए।

आप पार्टी ने जिस राज्य के नवनिर्माण का सपना देखा है, उसे वह पार्टी के साथ मिलकर जरूर पूरा करेगी. उन्होंने यह भी कहा कि, यह तो अभी शुरुआत है, जल्द ही भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों के कई युवा भी आप में शामिल होंगे और पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।

  1. देवस्थानम बोर्ड : पर्यटन मंत्री के बयान पर भड़के तीर्थपुरोहित, प्रदर्शन कर पुतला फूंका, उग्र आंदोलन की चेतावनी
Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here