Sunday, November 27, 2022
Home रुद्रप्रयाग Rudraprayag : भारी बारिश से क्षेत्र मे हुए नुकसान का जल्द आंकलन...

Rudraprayag : भारी बारिश से क्षेत्र मे हुए नुकसान का जल्द आंकलन करे प्रशासन – प्रदीप थपलियाल

Rudraprayag : भारी बारिश से क्षेत्र मे हुए नुकसान का जल्द आंकलन करे प्रशासन – प्रदीप थपलियाल

जखोली क्षेत्र पंचायत प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने क्षेत्र में वृहस्पतिबार को हुई मूसलाधार बारिश से विकासखंड जखोली के विभिन्‍न गांवों में सरकारी व लोगों की व्यक्तिगत क्षति के आंकलन का जायजा लेने के लिए तहसीलदार जखोली सहित खण्ड विकास अधिकारी व ग्राम विकास अधिकारियों से संपर्क कर प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने रणधार बांगर में सम्पर्क पुलिया के क्षतिग्रस्त होने के साथ ही राउमावि पालाकुराली को भूस्खलन का खतरा,इन्द्रनगर जखोली,जखनौली में आवासीय भवन क्षतिग्रस्त सहित कई अन्य जगहों पर आपदा से हुए नुकसान का आकलन करने के लिए अधिकारियों से संपर्क कर अविलम्ब रिपोर्ट तैयार कर शासन को भेजने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने इसके अतिरिक्त ग्रामीणों के आवाजाही के क्षतिग्रस्त सम्पर्क मार्गों के साथ ही पेयजल लाइनें,सड़कें,सिंचाई योजनाएं आदि का भी आंकलन कर अविलम्ब रिपोर्ट तैयार कर शासन को भेजने के निर्देश दिए हैं ताकि समय से आपदा ग्रस्त योजनाओं पर कार्यवाही अमल हो सके। उन्होंने आपदा प्रबंधन विभाग से भी संपर्क स्थापित कर हर सम्भव आपदा से निपटने के लिए जरूरी कदम उठाने की अपील की है।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here