Saturday, December 3, 2022
Home उधम सिंह नगर Uttarakhand : डेढ़ करोड़ के स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Uttarakhand : डेढ़ करोड़ के स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Uttarakhand : डेढ़ करोड़ के स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

उत्तराखंड में काला ड्रग का धंधा लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिस की गिरफ्त में बड़े-बड़े तस्कर आ रहे हैं, लेकिन सख्त रुख के बाद भी ये तस्कर थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ये तस्कर उत्तराखंड की युवा पीढ़ी को नशे की गिरफ्त में लेने के लिए लगातार सक्रिय हैं। इस बीच उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ऊधमसिंह नगर जिले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने नशे के विरुद्ध अभियान छेड़ा है।

उनकी दिशा-निर्देशों पर आईटीआई थाना काफी सफल है। करीब डेढ़ करोड़ रुपये की स्मैक के साथ दो माफिया गिरफ्तार किए गए हैं। दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक नशे की बड़ी खेप लेकर काशीपुर की ओर आ रहे हैं. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने भी अपना जाल बिछा दिया।

जगह-जगह चेकिंग शुरू हो गई है। चेकिंग के दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक सवारों को दबोच लिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों के पास से स्मैक की खेप बरामद की। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस स्मैक की कीमत 1.5 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है।

पुलिस का कहना है कि एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के निर्देश पर नशे के खिलाफ उनका अभियान लगातार जारी रहेगा। गिरफ्तार दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायालय भेजा जा रहा है। उत्तराखंड में ड्रग तस्कर लगातार सक्रिय हैं। युवक को फंसाने के लिए नशा तस्कर हर हद तक जा रहे हैं। खासकर मैदानी इलाकों में युवा पीढ़ी काफी हद तक नशे की चपेट में आ गई है।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here