Tuesday, December 6, 2022
Home उत्तराखंड उत्तराखंड: एड्स पॉजिटिव महिला ने भतीजे के साथ बनाए शारीरिक संबंध, परिवार...

उत्तराखंड: एड्स पॉजिटिव महिला ने भतीजे के साथ बनाए शारीरिक संबंध, परिवार वालों के उड़े होश

रुद्रपुर: उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जिले से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यूएसनगर के रुद्रपुर में एचआईवी एड्स से पीड़ित महिला ने अपने 15 साल के नाबालिग भतीजे को बहलाफुसला कर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। जी हां, महिला ने अपने भतीजे को अपने एड्स से ग्रसित होने की बात नहीं बताई और उसको अपने जाल में फंसा कर उसके साथ संबंध बना लिए।

जब नाबालिग को पता चला कि उसकी चाची एचआईवी पाजिटिव है तो उसके होश उड़ गए और उसने अपने घर वालों को सब कुछ सच-सच बता दिया जिसके बाद उसके घर वाले हो के पैरों तले भी जमीन खिसक गई। युवक के स्वजनों ने महिला के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

गांव में उसका 15 वर्षीय भतीजा पहले से ही मौजूद था। महिला ने किशोर को अपने झांसे में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। वहीं कुछ दिना बाद जब किशोर स्वजनों के साथ ट्रांजिट कैंप आया तो महिला ने फिर उसके साथ संबंध बना लिए। बाद में जब किशोर को जब उसकी चाची के एचआइवी पाजिटिव होने का पता चला तो उसके होश उड़ गए। उसने अपने स्वजनों को पूरी बात बताई तो उसके परिवार में भी हड़कंप मच गया।

उन्होंने पुलिस में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। वहीं थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि एचआइवी पीड़ित महिला के खिलाफ पाक्सो का केस दर्ज कर लिया है। एचआईवी पाजिटिव महिला के नाबालिग भतीजे के साथ संबंध बनाने का मामला सामने में आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। किशोर के स्वजनों का कहना है कि AIDS infected woman ने उनके बेटे का जीवन खराब करने की नीयत से physical relationship बनाया है।। आरोपित महिला का पति भी एड्स से संक्रमित था। लंबे समय तक चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गई थी। पुलिस फिलहाल मामले की गहराई से जांच में जुटी हुई है और महिला से पूछताछ कर रही है।

 

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here