Saturday, December 3, 2022
Home उत्तराखंड उत्तराखंड: गुरुजी ने छात्रा से की अश्लीलता, परिजन स्कूल पहुंचे तो खुद...

उत्तराखंड: गुरुजी ने छात्रा से की अश्लीलता, परिजन स्कूल पहुंचे तो खुद को किया बाथरूम में बंद

नैनीताल में एक शिक्षक की काली करतूतों का पता लगते ही उसकी हालत खराब हो गई। जब उसकी काली करतूत सबके सामने आ गई तो वह इस कदर डर गया कि सीधा बाथरूम में ही जा छुपा। दरअसल शिक्षक विद्यालय की छात्रा से अश्लील बातें किया करता था। जब छात्रा ने अपने परिजनों को इस बारे में बताया तो उसके परिजनों ने पुलिस में आरोपी शिक्षक की शिकायत की। छात्रा से अश्लील बातें करने का आरोपी शिक्षक परिजनों के विद्यालय पहुंचने पर इस कदर डर गया कि सीधा बाथरूम में घुस गया।

स्कूल में पुलिस के पहुंचने के बाद भी वह बाहर निकलने को तैयार नहीं हुआ। 2 घंटे तक पुलिस शिक्षक को समझाती रहे और उसको दरवाजा खोलने को कहती रही मगर शिक्षक ने दरवाजा नहीं खोला। 2 घंटे के बाद जाकर शिक्षक बाथरूम से बाहर निकला। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर शिक्षक को हिरासत में ले लिया है। दरअसल आरोपी शिक्षक नैनीताल स्थित विद्यालय में कार्यरत है। आरोपी शिक्षक उसी विद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा को कई दिनों से परेशान कर रहा था और उसके साथ अश्लील बातें कर रहा था। आरोपी शिक्षक ने छात्रा को व्हाट्सएप पर भी कई अश्लील मैसेज किए और उसको फोन करके भी तंग किया।

शिक्षक की हरकतों से तंग आकर छात्रा ने अपने परिजनों को इस बारे में सूचित किया। विद्यालय की छात्रा ने अपने परिजनों को बताया था कि शिक्षक उसके साथ कई दिनों से अश्लील बातें कर रहा है और आपत्तिजनक मैसेज भेज कर उसको परेशान कर रहा है। आरोपी शिक्षक कई दिनों से अवकाश पर चल रहा था। शनिवार को शिक्षक के स्कूल पहुंचने की जानकारी मिलने पर परिजन भी पहुंच गए। उन्होंने प्रधानाचार्य को मामले की जानकारी दी।

मौके पर एबीवीपी कार्यकर्ता स्कूल पहुंचे। जब शिक्षक की करतूत सबके सामने आने लगी और उसका सच सबके सामने खुला तो शिक्षक ने डर के मारे खुद को बाथरूम में बंद कर लिया। सूचना पर एसआई मनोज अधिकारी, राजेंद्र सिंह नेगी, एचसीपी मोहन चंद्र वहां पहुंचे और शिक्षक से बाहर निकलने को कहा, लेकिन वह नहीं माना। शिक्षकों और प्रधानाचार्य ने शिक्षक को उसके साथ मारपीट नहीं होने का भरोसा दिया। जब शिक्षक नहीं माना तो पुलिस ने दरवाजा काटने की बात कही जिसके बाद आखिर कहीं 2 घंटे के बाद शिक्षक बाथरूम से बाहर निकला। पुलिस का कहना है कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है और अब उसको कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here