उत्तराखंड: हरीश रावत की सुरक्षा में चूक, मंच पर चाकू लेकर चढ़ा शख्स..मचा हड़कंप

Ankur Singh

उधमसिंह नगर: पूर्व सीएम हरीश रावत और उनकी रैलियां अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। आपको याद होगा कुछ दिन पहले हल्द्वानी में कांग्रेस की रैली के दौरान एक सांड जनसभा स्थल में घुस गया था। हरीश रावत की बजाय सारी लाइमलाइट सांड लूट ले गया। इस बार फिर ऐसी ही घटना हुई है। इस बार हरदा की रैली में कोई सांड तो नहीं घुसा, लेकिन एक शख्स चाकू  लेकर सीधे स्टेज पर पहुंच गया।

कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही युवक ने चाकू निकाल लिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। गनीमत ये रही कि किसी अनहोनी से पहले ही यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शख्स को दबोच लिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। एक खबर के मुताबिक घटना ऊधमसिंहनगर के काशीपुर की है। जहां कांग्रेस के कार्यक्रम में सुरक्षा के लिहाज से बड़ी चूक हुई है। दरअसल काशीपुर में कांग्रेस का सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि हरीश रावत ने शिरकत की। इस बीच कार्यक्रम खत्म होते ही एक शख्स मंच पर चाकू लेकर पहुंच गया।

काशीपुर विधानसभा अध्यक्ष प्रभात साहनी ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि यह प्रशासन की भारी चूक है। अगर कांग्रेस के किसी भी नेता को कोई नुकसान होता तो उसका जिम्मेदार कौन होता। खैर आरोपी युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने आरोपी के खिलाफ जरूरी कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। यूथ कांग्रेस के काशीपुर विधानसभा अध्यक्ष प्रभात साहनी की तहरीर पर आरोपी विनोद कुमार निवासी प्रतापपुर के खिलाफ 4/25 आर्म्स एक्ट और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

Share This Article
Follow:
Ankur Singh is an Indian Journalist, known as the Senior journalist of Hill Live
Leave a comment