Tuesday, November 29, 2022
Home उत्तराखंड उत्तराखंड: कैबिनेट मंत्री की शपथ लेते ही मंत्री जी का फोन चोरी!

उत्तराखंड: कैबिनेट मंत्री की शपथ लेते ही मंत्री जी का फोन चोरी!

देहरादून: देहरादून में हुआ धामी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह कई मायनों में ऐतिहासिक रहा। इस बार धामी मंत्रिमंडल में कई युवा चेहरों को जगह मिली है, जिनमें सितारगंज विधायक सौरभ बहुगुणा भी शामिल हैं। आज सौरभ बहुगुणा ने मंत्री पद की शपथ ली, लेकिन मंत्री बनते ही उन्हें एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ गया।

दरअसल जिस वक्त सौरभ बहुगुणा शपथ ले रहे थे, उसी वक्त उनका मोबाइल फोन कहीं खो गया। उनका फोन शपथ ग्रहण समारोह के दौरान कहीं गिर गया, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। फेसबुक पर एक पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने बताया कि परेड ग्राउंड में हुए शपथ ग्रहण समारोह में उनका मोबाइल कहीं खो गया। साल 2017 के बाद साल 2022 में भी सौरभ बहुगुणा सितारगंज से जीतकर विधायक बने हैं।

ऐसे में युवा सोच का परिचय देते हुए बीजेपी ने उन्हें मंत्री बनाने का फैसला किया है। आज वह शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए और मंत्री पद की शपथ ली। इसी दौरान जब सौरभ बहुगुणा ने अपनी जेब टटोली तो पाया कि जेब में फोन नहीं है। फोन के गुम होने का पता चलते ही सौरभ बहुगुणा परेशान हो गए।

उन्होंने फेसबुक के जरिए लोगों से अपील करते हुए कहा है कि किसी को भी मेरे नंबर से कॉल आए तो कृपया जागरुक रहें। बता दें कि मुख्यमंत्री के तौर पर पुष्कर सिंह धामी के नाम की घोषणा के बाद से सरकार में नई कैबिनेट पर सबकी नजर थी। युवा नेता धामी ने अपनी कैबिनेट में युवा विधायक सौरभ बहुगुणा को जगह दी तो वहीं पूर्व पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल, शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत और शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे जैसे उम्रदराज नेताओं को ड्रॉप कर दिया।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here