Tuesday, November 29, 2022
Home उत्तराखंड उत्तराखंड: गहने व कैश लूटकर भागी लुटेरी दुल्हन, 5 युवकों को...

उत्तराखंड: गहने व कैश लूटकर भागी लुटेरी दुल्हन, 5 युवकों को लगाया चूना

दुल्हनों की लूट के कई मामले सामने आ चुके हैं। आपने लुटेरों दुल्हनों के कई किस्से सुने होंगे जिन्होंने कई युवाओं को अपना शिकार बना लिया। ताजा मामला नैनीताल के हल्द्वानी से डकैती का मामला सामने आया है, जहां एक धोखेबाज दुल्हन दूल्हे को लाखों की डांट लगाकर फरार हो गया है. शादी के महज 3 महीने बाद ही दुल्हन जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई है।

इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि यह पहला दूल्हा नहीं है जो लुटेरे दुल्हन का शिकार हुआ है। यह लुटेरा दुल्हन पहले भी चार और मासूम युवकों को अपना शिकार बना चुका है और लूट कर फरार हो गया है. लुटेरा दुल्हन का यह पांचवां शिकार हल्द्वानी के मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र का 22 वर्षीय युवक है, जिसकी शादी करना महंगा पड़ गया और शादी के 3 महीने बाद ही दुल्हन करीब 1 लाख के जेवर, घर में रखे 48 हजार रुपये लेकर फरार हो गई है।

वहीं पीड़ित ने आरोपी दुल्हन के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. पीड़ित ने बताया कि इससे पहले यह लुटेरा दुल्हन चार और युवकों को निशाना बना कर लूट भी चुका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोरापड़ाव के ट्रक चालक 22 वर्षीय वेद प्रकाश की शादी 7 मार्च को रुद्रपुर की 22 वर्षीय मुस्कान के साथ हुई थी.  दोनों की शादी मंदिर में हुई थी, वेद प्रकाश का यह रिश्ता उनके मामा ने किया था और वह भी रुद्रपुर में ही रहते हैं।

वहीं दुल्हन की मुंहबोली मां शीला ने मुस्कान का कन्यादान किया। वेद प्रकाश ने पुलिस को बताया कि शादी के करीब 3 महीने बाद मुस्कान की मां शीला उसके घर आई और मुस्कान को अपने साथ रुद्रपुर ले गई। अपनी मां शीला के साथ रुद्रपुर जाने से पहले मुस्कान ने ससुराल से मोबाइल के अलावा 1 लाख रुपये के जेवर और 48,000 रुपये नकद ले लिए जब वेद ​​प्रकाश को इस बात का पता चला तो उन्होंने मुस्कान को फोन किया, तो उलटी मुस्कान और उनकी मां ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया, जिसके बाद वेद प्रकाश के होश उड़ गए।

वेद प्रकाश ने इस बात की जानकारी अपने परिवार वालों और अपने मामा को दी और मुस्कान से जब पूछताछ की गई तो सच्चाई जानकर सभी हैरान रह गए। लुटेरा दुल्हन का शिकार वेदप्रकाश अकेला नहीं है। मुस्कान इससे पहले चार शादियां कर चुकी हैं और 4 मासूमों को अपना शिकार बना चुकी हैं और उनसे लाखों रुपये लूट चुकी हैं।

इस पूरे मामले में वेद प्रकाश ने पुलिस को शिकायत दी है और आरोपी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि वेद प्रकाश की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और अब पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here