Tuesday, November 29, 2022
Home उत्तराखंड उत्तराखंड : विधायक का चालान काटने वाले पुलिस अफसर का तबादला

उत्तराखंड : विधायक का चालान काटने वाले पुलिस अफसर का तबादला

उत्तराखंड : विधायक का चालान काटने वाले पुलिस अफसर का तबादला

मसूरी में इंस्पेक्टर को बिना मास्क के चल रहे विधायक को बीच में रोकना मुश्किल हो गया. विधायक की शिकायत के बाद इंस्पेक्टर का तबादला कर दिया गया है। जिस इंस्पेक्टर का तबादला किया गया है उसका नाम नीरज कथैत है। नीरज कठैत वही शख्स है जिसने कुछ दिन पहले मसूरी में बिना मास्क घूम रहे विधायक प्रदीप बत्रा का चालान काटा था। नीरज ने विधायक को मास्क पहनने की सलाह दी थी, साथ ही 500 रुपये का जुर्माना भी लगाया था। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जिसमें विधायक प्रदीप बत्रा पुलिसकर्मियों से लड़ते-झगड़ते नजर आए। उस वक्त प्रदीप बत्रा कह रहे थे कि मैं आम आदमी की तरह मसूरी में घूम रहा हूं। वहां मैंने एक पुलिसकर्मी को लोगों के साथ बदसलूकी करते देखा। मैंने बस उसे रोका था। घटना के बाद मैं होटल गया। मुझे नहीं पता कि चालान किया गया है या नहीं। कुल मिलाकर बीजेपी विधायक इसे सामान्य घटना बता रहे थे, लेकिन घटना के अगले ही दिन उन्होंने डीजीपी से इंस्पेक्टर नीरज कठैत को लेकर शिकायत की थी। जिसके बाद नीरज के तबादले के आदेश आ गए हैं।

नीरज का तबादला कालसी कर दिया गया है। आपको पूरा मामला भी बताते हैं। घटना रविवार को हुई। रुड़की से भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा अपने परिवार के सदस्यों के साथ मसूरी घूमने आए थे। इन दिनों राज्य में कोविड कर्फ्यू लगा हुआ है, इस दौरान बिना मास्क पहने घूम रहे लोगों से पुलिस सख्ती से निपट रही है. प्रदीप बत्रा भी बिना मास्क लगाए मसूरी में घूम रहे थे।पुलिसकर्मियों ने उन्हें टोका तो विधायक उनसे लड़ने लगे। लेकिन नियम तो नियम है, ऐसे में मसूरी पुलिस ने विधायक का 500 रुपये का चालान काट दिया।

पुलिस ने बताया कि विधायक के परिजन मास्क लगाए हुए थे, लेकिन विधायक प्रदीप बत्रा बिना मास्क के घूम रहे थे। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। खैर इंस्पेक्टर नीरज कठैत ने विधायक को नियम-कानून पढ़ाते हुए उनका चालान कर दिया, लेकिन ये चालान उन्हीं के लिए आफत बन गया। नीरज कठैत को अब मसूरी से हटाकर कालसी में पोस्टिंग दी गई है।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here