Sunday, November 27, 2022
Home उत्तराखंड उत्तराखंड: AAP के कार्यक्रम में हंगामा, लोग बोले-दिहाड़ी पर बुलाया, अब पैसे...

उत्तराखंड: AAP के कार्यक्रम में हंगामा, लोग बोले-दिहाड़ी पर बुलाया, अब पैसे नहीं दे रहे

आम आदमी पार्टी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है। प्रदेशभर में चुनावी अभियान चल रहा है, जनसभाएं हो रही हैं, लेकिन विवाद हैं कि आप का पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहे। आप की लगातार बढ़ती मुश्किलों में एक और इजाफा हुआ है। पार्टी पर कथित रूप से 400 रुपये और खाना देने का वादा कर मजदूरों से पार्टी के पक्ष में नारे लगवाने का आरोप लगा है। मामला उस वक्त खुला जब मजदूरों ने पैसे और खाना न मिलने पर हंगामा काट दिया।

Image: People protest in aam aadmi party rally

घटना रुद्रपुर की है। जहां एक होटल में विशाल सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल समेत कई बड़े नेता पहुंचे थे। कार्यक्रम चल ही रहा था कि तभी कार्यक्रम में पहुंचे दर्जनों लोगों ने कार्यक्रम स्थल के बाहर हंगामा करते हुए आम आदमी पार्टी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

हंगामा कर रहे मजदूरों ने बताया कि आम आदमी पार्टी के नेता उन्हें ऊधमसिंहनगर के लेबर अड्डे से ये बोलकर लाए थे कि इसके एवज में 400 रुपये मिलेंगे। साथ ही खाना भी मिलेगा। 400 रुपये मजदूरी के लालच में मजदूर कार्यक्रम में पहुंच गए। उनसे आप के समर्थन में खूब नारे लगवाए गए, लेकिन कार्यक्रम निपटते ही आप नेता पतली गली से खिसक गए। इधर दिहाड़ी और खाना न मिलने पर मजदूरों ने हंगामा कर दिया। जो मजदूर थोड़ी देर पहले तक जिंदाबाद-जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, वो मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। यहां हंगामे की एक और तस्वीर देखने को मिली। कार्यक्रम के दौरान सम्मान नहीं मिलने पर आम आदमी पार्टी की ही एक महिला कार्यकर्ता ने भी खूब बवाल किया। ये महिला कार्यकर्ता पुराने सदस्यों की अनदेखी और उन्हें मंच पर जगह न दिए जाने से नाराज थी।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here