Tuesday, December 6, 2022
Home उत्तराखंड रोडवेज बस में उत्तराखण्ड को ‘उत्ताखण्ड’ लिख दिया, सोशल मडिया पर हुई...

रोडवेज बस में उत्तराखण्ड को ‘उत्ताखण्ड’ लिख दिया, सोशल मडिया पर हुई छीछालेदर

बड़े-बड़े शहर और उनकी छोटी-छोटी बातें…. मगर इन छोटी-छोटी बातों का ध्यान ना रखा जाए तो तहलका मच जाता है। अब देखिए न, उत्तराखण्ड परिवहन निगम को एक छोटी सी गलती पर सोशल मीडिया पर कितना ट्रॉल किया जा रहा है। उत्तराखण्ड की परिवहन निगम की एक बस की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग जमकर उस फोटो पर ट्रॉल कर रहे हैं। इसका कारण भी जान लीजिए।

दरअसल सोशल मीडिया पर जेएनएनयूआरएम डिपो की एक बस तस्वीर खूब वायरल हो रही है। बस पर उत्तराखण्ड परिवहन की जगह उत्ताखंड परिवहन लिखा गया है। हैरान करने वाली बात यह है यह गलती परिवहन निगम के किसी भी अधिकारी या कर्मचारी की निगाह में नहीं आई। उत्तराखण्ड की सड़कों पर उत्ताखण्ड परिवहन के नाम से चलने वाली बस कर्मचारियों और अधिकारियों के लापरवाह रवैयाए को दर्शाती है।

Image: Funny Spelling Mistake at Bus Goes Viral

यही तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग जमकर ट्रोलिंग कर रहे हैं। हिंदुस्तान टीम के हवाले से मिली खबर के अनुसार लोग रोडवेज प्रबंधन पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं। वे कह रहे हैं कि उत्तराखण्ड के अधिकारियों को उत्तराखण्ड की छवि की कोई चिंता नहीं है और वे बाहर से आने वाले पर्यटकों के सामने भी उत्तराखंड की छवि को धूमिल करने में लगे हुए हैं।

उत्तराखण्ड परिवहन की रोडवेज बस की तस्वीर पर लोग निशाना साध रहे हैं और रोडवेज प्रबंधन का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। लोगों का कहना है कि पर्यटक और दूसरे लोगों के सामने उत्तराखण्ड की अच्छी छवि नहीं बन रही है। वहीं रोडवेज के मंडल रेल प्रबंधक संजय गुप्ता का कहना है कि उनके संज्ञान में अभी तक ऐसा कोई मामला नहीं है। हालांकि अगर किसी से भूलवश ऐसा हुआ है तो तुरंत ही नाम को सही करवाने की कार्यवाही की जाएगी।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here