Sunday, November 27, 2022
Home अल्मोड़ा पहाड़ के प्रदीप के फैन बने दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन, कहा- इस...

पहाड़ के प्रदीप के फैन बने दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन, कहा- इस लड़के ने मेरा दिन बना लिया

अल्मोड़ा: उत्तराखंड के एक युवक की वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। सिर्फ इतना ही नहीं प्रदीप के इस हौसले को देखकर उसे आर्मी अफसर के फोन आ रहे है। उधर बड़े से बड़े लोग प्रदीप के हौसे को देखकर हैरान हैं। इस लिस्ट में अब इग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन भी शामिल हो गए हैं।

केविन पीटरसन ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘क्या लड़का है, इस वीडियो ने मैरा दिन बना लिया।’ दरअसल ये वीडियो मूल रूप से उत्तराखंड के निर्देशक और नोएडा के निवासी विनोद कापड़ी ने ली है। हम बात कर हैं अल्मोड़ा के युवक प्रदीप मेहरा की जिनका नोएडा की सड़क पर भागने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

उनके भागने में एक स्ट्रगल है, दर्द है, जज्बा है, हौसला है और गरीबी से जूझती हुई व्यथा है। मुश्किलों को दर्शाता वीडियो सोशल मीडिया पर भयंकर वायरल हो गया है। वीडियो में अल्मोड़ा का 19 साल का प्रदीप मेहरा देर रात नोएडा की सड़क पर बिना किसी की परवाह किए बगैर दौड़ता चला जा रहा था।

उत्तराखंड मूल के फिल्मकार विनोद कापड़ी ने लड़के को कार से घर छोड़ने का ऑफर दिया, लेकिन बार-बार अनुरोध के बावजूद लड़का मना करता रहा। दरअसल रात 12 बजे विनोद कापड़ी को प्रदीप मेहरा कंधे में बैग टांगे बहुत तेजी से सड़क पर दौड़ता नजर आया।

प्रदीप मेहरा नोएडा सेक्टर 16 में मैकडोनाल्ड्स में काम करता है। भागने की वजह पूछने पर उसने बताया कि आर्मी में जाने के लिए वह भाग कर घर जा रहा है। वह रोज़ इसी तरह भाग कर घर जाता है ताकि वह भागने की प्रैक्टिस कर सके।

फिर कार सवार कापड़ी उसे लिफ्ट देने का ऑफर करते हैं, लेकिन लड़का कहता है कि उसे दौड़ने का टाइम ही अभी मिलता है, इसलिए वह ऐसे ही जाएगा। लड़के के मुंह से यह शब्द हर किसी को आश्चर्यचकित कर रहे हैं। अब दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन भी प्रदीप के फैन बन गए हैं।

 

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here