ग्रामीणों ने दी चुनाव बहिष्कार की धमकी

Ankur Singh

ग्रामीणों ने दी चुनाव बहिष्कार की धमकी

रूद्रप्रयाग: विकासखंड जखोली के अन्तर्गत आश्रम,घरड़ा मोटर का निर्माण बर्ष 2014 मे कार्यदाई संस्था लोक निर्माण विभाग रुद्रप्रयाग द्वारा किया गया था लेकिन आलम यह है कि आठ साल बीत जाने के बाद भी आज तक लो०नि.विभाग द्वारा पुल का निर्माण नही करवाया गया जिससे कि बरसात मे वाहनो के आने जाने मे भारी परेशानियो का सामना करना पड़ता है।
जिस कारण से यहाँ की क्षेत्रीय जनता मे भारी आक्रोश बना है। साथ ही घरड़ा, मखेत, उदयनगर,कोटी इत्यादि… गाँवो को मोटर मार्ग निर्माण के दौरान काटे गये काश्तकारों के खेतो का अभी तक मुआवजा न दिया जाने सहित मोटर मार्ग पर डामरीकरण न किये जाने व मोटर मार्ग को चौड़ीकरण न किये जाने पर ग्रामीणों ने शासन प्रशासन पर घोर उपेक्षा का आरोप लगाया है।

जिस समन्ध मे क्षेत्रीय प्रतिनिधियों ने मोटर मार्ग की उपेक्षा किये जाने के समन्ध मे एक ज्ञापन प्रदेश के मुख्यमंत्री
पुष्कर सिह धामी क्षेत्रीय विधायक भरत सिह चौधरी,लो.नि.वी मंत्री व अधिशासी अभियंता लो.नि.वि रूद्रप्रयाग को भेजा।

क्षेत्रपंचायत सदस्य एकादशी देवी,मखेत की प्रधान शशी देवी,प्रधान घरड़ा ममता देवी ने कहा कि आश्रम,घरड़ा मोटर मार्ग के समन्ध मे विभाग को छूटे काश्तकारों का मुआवजा देने, सड़क पर डामरीकरण किये जाने व चौडीकरण करने के समन्ध मे कई बार प्रस्ताव दे चुके है लेकिन प्रशासन ने आज तक कोई कार्यवाही नही की ग्रामीणों का कहना है कि अगर मोटर मार्ग से समन्धित ये तीन कार्य यथाशीघ्र नही कराये जातें है तो ग्रामीण 2022 मे होने वाले विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे।।

Share This Article
Follow:
Ankur Singh is an Indian Journalist, known as the Senior journalist of Hill Live
Leave a comment