Tuesday, December 6, 2022
Home देहरादून देहरादून : पुलिस ने लॉकडाउन में घूमने से रोका तो युवती ने...

देहरादून : पुलिस ने लॉकडाउन में घूमने से रोका तो युवती ने करा बवाल

मामला देहरादून का है। यहां कोरोना कर्फ्यू के दौरान एक युवती स्कूटी लेकर सड़क पर निकल गई। जब पुलिस ने लड़की को रोका तो लड़की पुलिसकर्मियों से झगड़ने लगी।

महिला ने पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर मौजूद लोगों के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया। कोतवाली पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना क्लॉक टॉवर इलाके की है। एसएसआई नगर कोतवाली लोकेंद्र बहुगुणा उन वाहन चालकों से पूछताछ कर रहे थे जो बेवजह गाड़ी चला रहे थे।

वे उनके बाहर निकलने का कारण पूछ रहे थे। इस दौरान करीब डेढ़ बजे पुलिस ने चकराता रोड से आ रहे एक युवक-स्कूटर को रोका और उससे बाहर चलने का कारण पूछा। लड़की का पारा चढ़ गया और वह जोर से चिल्लाई।

लड़की कहने लगी कि पुलिस कोरोना के नाम पर जनता को लूट रही है। किसी को भी दुकान या घर जाने की अनुमति नहीं है। महिला ने पुलिस से यहां तक ​​कहा कि ‘जो करना है करो’। वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने महिला को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह उसे गाली देता रहा।

पुलिस को मजबूरन युवती को थाने ले जाना पड़ा। लड़की की पहचान अम्बिका के रूप में हुई है, जो चाट वाली गली इलाके में रहती है। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here