Saturday, December 3, 2022
Home देहरादून पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर, पति को नींद की गोलियां खिलाकर...

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर, पति को नींद की गोलियां खिलाकर मौत के घाट उतारा

देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर प्रापर्टी डीलर पति को नींद की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 28 मई को पुलिस को डेथ मेमो आया था। एसओ रायपुर दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि पंकज भट्ट (43) निवासी राज राजेश्वरी एन्क्लेव नाथूवाला को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया। इस पर पुलिस ने उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया। रिपोर्ट में मौत का कारण संदिग्ध आया। इसके बाद पंकज की मां पुष्पा भट्ट ने उनकी हत्या के मामले में रायपुर थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुष्पा भट्ट ने बताया कि उनका बड़ा बेटा पंकज पत्नी विजयलक्ष्मी और आठ साल की बेटी के साथ निचली मंजिल पर रहता था। जबकि ऊपर की मंजिल पर परिवार के साथ छोटा बेटा। पंकज और विजयलक्ष्मी की शादी 2006 में हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के बीच अनबन चल रही थी। तब पता चला कि विजयलक्ष्मी उर्फ ​​विजया का दीपक नाम के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पिछले दिनों पंकज ने विजयलक्ष्मी के पास दो मोबाइल देखे थे, जिनमें दीपक और विजयलक्ष्मी की तस्वीरें भी थीं।

पुष्पा ने शुरू में शक जताया कि विजयलक्ष्मी और उनके प्रेमी ने पंकज को कोई जहरीला पदार्थ दिया है। इस पर जब विजयलक्ष्मी से सवाल किया गया तो उन्होंने इन आरोपों से इनकार किया. उन्होंने बताया कि घटना की रात (27 और 28 मई की रात) एक बजे उन्होंने पंकज को बेहोशी की हालत में देखा. यह बात उसने परिजनों को बताई और अस्पताल ले गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। उसकी बातों में कई तरह के विरोधाभास नजर आए। इस पर पुलिस ने उसकी कॉल डिटेल की जांच की और दीपक को थाने बुलाया।

थाने में दीपक ने पुलिस के सामने सारे राज उगल दिए। उसने बताया कि वह घटना की रात विजयलक्ष्मी के बुलाने पर उसके घर गया था। उसने पहले ही अपने एक दोस्त के जरिए नींद की गोलियां मंगा ली थी। इसके बाद उन्होंने रात के खाने में गोलियां मिलाकर उन्हें गोलियां दीं। बेहोश होने पर उसने अपनी सास को बताया। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों को अपना जुर्म कबूल करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here