Tuesday, December 6, 2022
Home उत्तराखंड गोपेश्वर से गायब हुई महिला, पुलिस ने महाराष्ट्र से ढूंढ निकाला

गोपेश्वर से गायब हुई महिला, पुलिस ने महाराष्ट्र से ढूंढ निकाला

चमोली में कुछ दिनों पहले घर से कॉलेज जाने के बाद गुमशुदा हुई शादीशुदा महिला को चमोली पुलिस ने महाराष्ट्र से बरामद कर लिया है। बता दें कि गुमशुदा महिला महाराष्ट्र में चमोली के ही एक युवक के साथ रह रही थी। पुलिस ने महिला को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। बीती 11 नवंबर को चमोली के विनोद सिंह निवासी पुराना बाजार चमोली ने कोतवाली में तहरीर दी कि उनकी 21 वर्षीय पत्नी 8 नवम्बर को गुमशुदा हो गई थी।

वह पीजी कॉलेज गोपेश्वर की छात्रा है। कॉलेज जाने का कहकर वह घर से निकली थी। 8 नवंबर के बाद वह घर वापस नहीं लौटी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने गुमशुदा महिला की तहरीर के आधार पर धारा 14/21 में मामला पंजीकृत कर विवेचना शुरू की। पुलिस अधीक्षक चमोली व सीओ चमोली के निर्देशन में एसएसआई कोतवाली चमोली द्वारा गुमशुदा की तलाश में तत्काल एक टीम गठित की गई। पुलिस अधीक्षक चमोली यशवंत चौहान ने बताया कि गठित टीम ने सर्विलांस की मदद और गुमशुदा महिला के डिग्री कॉलेज गोपेश्वर जाने वाले सभी संभावित सीसीटीवी फुटेज तलाश की। टैक्सी चालकों व संदिग्धों से पूछताछ की गई। जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस को पता लगा कि उपरोक्त महिला वर्तमान में पुणे (महाराष्ट्र) में चमोली के स्थानीय टंगसा गांव निवासी एक युवक के साथ रह रही है।

जिसके बाद चमोली पुलिस टीम महाराष्ट्र पहुंची। वहां से पुलिस महिला और युवक को कोतवाली चमोली लाई। पुलिस ने गुमशुदा महिला को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Hill Livehttps://hilllive.in
Hilllive.in पर उत्तराखंड के नवीनतम और ब्रेकिंग हिंदी समाचार पढ़ें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here